LeEco ने ड्राइवरलेस इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का प्रदर्शन किया

LeEco ने ड्राइवरलेस इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का प्रदर्शन किया
HIGHLIGHTS

कंपनी का दावा है कि यह दुनिया की पहली ड्राइवरलेस कॉन्सेप्ट सुपरकार है. इस कार में फेसिअल रिकग्निशन, इमोशन रिकग्निशन, सिस्टम रिकग्निशन और पाथ रिकग्निशन टेक्नोलॉजी मौजूद है.

LeEco ने बुधवार को अपने तीन स्मार्टफोंस को लॉन्च करने के साथ ही अपने नए टेलीविज़न सेट्स और एक ड्राइवरलेस कॉन्सेप्ट सुपर कार का प्रदर्शन भी किया. कम्पनी ने बाज़ार में Le 2, Le 2 प्रो और Le मैक्स 2 स्मार्टफोंस को पेश किया है. यह तीनों फोंस USB टाइप-C ऑडियो पोर्ट (CDLA टेक्नोलॉजी) से लैस है, जो हाई-क्वालिटी ऑडियो देता है. तीनों फोंस मेटल बॉडी डिज़ाइन, सामने के तरफ पतले बेज़ेल्स और फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

वहीँ अगर बात करें LeEco की इस कार के बारे में तो कंपनी का दावा है कि यह दुनिया की पहली ड्राइवरलेस कॉन्सेप्ट सुपरकार है. इस कार के डिज़ाइन की बात करें तो इसमें एक बड़ी LED स्क्रीन दी गई है. इस कार में फेसिअल रिकग्निशन, इमोशन रिकग्निशन, सिस्टम रिकग्निशन और पाथ रिकग्निशन टेक्नोलॉजी मौजूद है.

इसके साथ ही इस इवेंट में कंपनी ने अपने 4th जनरेशन के तीन सुपर टीवी भी पेश किए, सुपर 4 X50 प्रो, सुपर 4 X50, सुपर 4 X50 CSL. इन टेलीविज़नो का आकार 50-इंच है और यह 9.9mm अल्ट्रा-स्लिम मेटल बॉडी के साथ आते हैं.

इसे भी देखें: UMi Touch X स्मार्टफ़ोन पेश, मेटल बॉडी और 4000mAh क्षमता की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: हुवावे हॉनर V8 स्मार्टफ़ोन के बारे में सामने आया नया खुलासा

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo