देशी शोर्ट विडियो एप्प ने रचा नया इतिहास, इन चीनी एप्स से निकला मीलों आगे

देशी शोर्ट विडियो एप्प ने रचा नया इतिहास, इन चीनी एप्स से निकला मीलों आगे
HIGHLIGHTS

रोपोसो ने हाल ही में भारत के नंबर 1 शॉर्ट वीडियो ऐप के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए प्ले स्टोर पर 100 मिलियन यूजर्स को पार किया

इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाला पहला और एकमात्र भारतीय शॉर्ट वीडियो ऐप, रोपोसो पहले से ही प्ले स्टोर पर जून 2020 में नंबर 1 सोशल ऐप था, जो कि भारत के ऐप में यूजर्स के लिए उभरती मांग के बीच था

यह विकास रोपोसो के स्वामित्व वाली कंपनी ग्लांस के लिए एक और प्रमुख मील का पत्थर है

रोपोसो ने हाल ही में भारत के नंबर 1 शॉर्ट वीडियो ऐप के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए प्ले स्टोर पर 100 मिलियन यूजर्स को पार किया। इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाला पहला और एकमात्र भारतीय शॉर्ट वीडियो ऐप, रोपोसो पहले से ही प्ले स्टोर पर जून 2020 में नंबर 1 सोशल ऐप था, जो कि भारत के ऐप में यूजर्स के लिए उभरती मांग के बीच था।

यह विकास रोपोसो के स्वामित्व वाली कंपनी ग्लांस के लिए एक और प्रमुख मील का पत्थर है। इसका एपोनिमस लॉकफीड प्लेटफॉर्म ग्लांस जो लॉक स्क्रीन पर एआई-ड्राइवन व्यक्तिगत कंटेंट प्रदान करता है, मई 2020 में पहले 100 मिलियन दैनिक सक्रिय यूजर्स के महत्वपूर्ण मील के पत्थर तक पहुंच गया था। ग्लांस  के पास अब देश के दो सबसे बड़े कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म हैं जो #मेडइनइंडिया हैं और सामूहिक रूप से भारत के 40%  स्मार्टफोन यूजर्स तक पहुँचते हैं।

“हमें 100 मिलियन यूजर्स को पार करने वाला पहला भारतीय शॉर्ट वीडियो ऐप होने पर गर्व है। यह रोपोसो के लिए भारतीय यूजर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए जबरदस्त प्यार को दर्शाता है”  इनमोबी ग्रुप के संस्थापक और सीईओ नवीन तिवारी ने कहा। “ग्लांस और रोपोसो के बीच, हमारे पास सबसे बड़े # मेडइनइंडिया प्लेटफ़ॉर्म में से दो हैं जो भारत के स्मार्टफोन यूजर्स के सामूहिक रूप से 40%  तक पहुंचते हैं। हम इस सफलता पर निर्माण करने और भारत को अमेरिका और चीन के साथ एक प्रमुख डिजिटल केंद्र के रूप में स्थापित करने में मदद करने की उम्मीद करते हैं।”

रोपोसो के साथ, यूजर्स को अंततः अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करते हुए जिम्मेदार मनोरंजन का आनंद लेने का एक तरीका है। रोपोसो 12 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है और इसमें प्रतिदिन 2 बिलियन से अधिक वीडियो दृश्य हैं। मंच प्रत्येक भारतीय को अपने स्वयं के अनूठे तरीके से अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने में सक्षम बनाता है। ऐप के उपयोग में आसानी से शक्तिशाली वीडियो संपादन टूल और पहले से मौजूद समुदायों के साथ उपयोग करने में आसानी होती है, जो यूजर्स अपनी मातृभाषा में पहचान और बातचीत कर सकते हैं, रोपोसो को मेड इन इंडिया शॉर्ट वीडियो ऐप में नंबर एक बना दिया है।  

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo