Flipkart Big Savings Day sale: इस दिन शुरू हो रही है Flipkart की यह धमाका सेल, देखें सबसे तगड़ी डील्स

Flipkart Big Savings Day sale: इस दिन शुरू हो रही है Flipkart की यह धमाका सेल, देखें सबसे तगड़ी डील्स
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट भी शामिल होगा।

ग्राहक हेडफोन और स्पीकर को 70 फीसदी तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

कंप्यूटर एक्सेसरीज जैसे राउटर, कीबोर्ड आदि की कीमत 99 रुपये से शुरू होगी।

फ्लिपकार्ट इस महीने के अंत में बिग सेविंग डेज सेल का आयोजन करने के लिए तैयार है। फ्लिपकार्ट की यह सेल 23 जुलाई को शुरू हो जाने वाली है, इस सेल के दौरान आपको विभिन्न स्मार्टफोन, वेयरेबल्स, लैपटॉप आदि पर सबसे बेस्ट डील्स और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। यह सेल 23 जुलाई को शुरू होकर 27 जुलाई तक चलने वाली है। हालांकि यहाँ आपको बता देते है कि Amazon India की Amazon Prime Day Sale 23 जुलाई को शुरू होगी और यह Flipkart से कम दिनों तक चलेगी। अगर आप Prime Day Sale 2022 से खरीददारी करना चाहते हैं तो आपको यहाँ क्लिक करने होगा। 

यह भी पढ़ें: नए कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ iQOO Neo 6, 23 जुलाई से शुरू होगी सेल

Flipkart पहले ही Oppo Reno 5 Pro, iPhone 11 और Moto G31 पर ऑफर को टीज कर चुका है। इससे हम उम्मीद कर सकते हैं कि ई-कॉमर्स वेबसाइट सेल की तारीख के करीब आते आते और भी अधिक डील्स और ऑफर्स की घोषणा करने वाली है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Flipkart Sale 2022 में आपको वीवो, ओप्पो, मोटोरोला और ऐप्पल स्मार्टफोन्स पर बेहतरीन डील्स मिल सकती हैं। 

इसके अलावा फ्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट भी शामिल होगा। ग्राहक हेडफोन और स्पीकर को 70 फीसदी तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। कंप्यूटर एक्सेसरीज जैसे राउटर, कीबोर्ड आदि की कीमत 99 रुपये से शुरू होगी।

Flipkart Big Saving Days Sale 2022

यह भी पढ़ें: इस सोल्जर के लिए ढाल बना iPhone, वीडियो हुआ वायरल, देखें iPhone का जाँबाज कारनामा

फ्लिपकार्ट ने यह भी पुष्टि की है कि वह सेल के दौरान टैबलेट आदि पर 45 प्रतिशत तक की छूट देने वाला है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच पर 65 फीसदी तक की छूट मिलेगी। ग्राहकों को सेल के दौरान टीवी और अप्लायंसेज पर 70 फीसदी तक की छूट भी मिलेगी।

फ्लिपकार्ट प्लस के ग्राहकों को भी बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट डील्स मिलने की संभावना है। कंपनी सेल के दौरान सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे के दौरान आपको नई नई डील भी मिलने वाली है। ग्राहक कुछ बैंक ऑफर्स को भी क्लब कर सकेंगे, जो अतिरिक्त छूट की पेशकश करेंगे, जिसके बाद आपको यह ऑफर और भी लुभावने लग सकते हैं। कुछ प्रोडक्टस पर आपको नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: अपने फोन से इन आठ ऐप्स को फौरन करें डिलीट, निजी जानकारी और एसएमएस के लिए हैं बड़ा खतरा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo