इस सोल्जर के लिए ढाल बना iPhone, वीडियो हुआ वायरल, देखें iPhone का जाँबाज कारनामा

इस सोल्जर के लिए ढाल बना iPhone, वीडियो हुआ वायरल, देखें iPhone का  जाँबाज कारनामा
HIGHLIGHTS

इंटरनेट पर इस समय एक वीडियो ज़ोरों से वायरल हो रहा है, इस वीडियो एक यूक्रेन का सैनिक अपने iPhone 11 Pro को दिखा रहा है, जिसके कारण उसकी जान बच गई है।

इस सैनिक की ओर से कहा गया है कि उसके iPhone ने इसकी जान एक तेजी से आती बुलेट से बचाई है।

इस वीडियो को ट्विटर पर Anton Gerashchenko की ओर से शेयर किया गया था।

इंटरनेट पर इस समय एक वीडियो ज़ोरों से वायरल हो रहा है, इस वीडियो एक यूक्रेन का सैनिक अपने iPhone 11 Pro को दिखा रहा है, जिसके कारण उसकी जान बच गई है। इस सैनिक की ओर से कहा गया है कि उसके iPhone ने इसकी जान एक तेजी से आती बुलेट से बचाई है। इस वीडियो को ट्विटर पर Anton Gerashchenko की ओर से शेयर किया गया था। यह व्यक्ति यूक्रेन के इंटर्नल अफेयर्स के मिनिस्टर का सलाहकार है, इसका मतलब है कि यूक्रेन की ओर से आधिकारिक तौर पर इस वीडियो को साझा किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Aadhaar Center के चक्कर लगाने का झंझट खत्म, Aadhaar FaceRD App से घर बैठे हो जाएगा ये काम

इस वीडियो में एक आदमी नजर आ रहा है, जो कथित तौर पर एक सैनिक है, जो यूक्रेन की सेवा से संबंध रखता है। इस वीडियो ने इस सैनिक को इसके बैग से एक iPhone को भी निकालते देखा जा सकता है। यह फोन ठीक नहीं है, असल में बुलेट की चोट के कारण यह डैमिज हो गया है। ऐसा भी कह सकते है कि iPhone से टकरा कर बुलेट वहीं कहीं गिर गई। इसका यह भी मतलब है कि इस iPhone ने इस सैनिक के लिए एक बुलेटप्रूफ वेस्ट जैकेट का भी काम किया है, अगर iPhone उसके पास नहीं होता तो शायद यह सैनिक भी जीवित नहीं होता। इस वीडियो को 17 जुलाई को ट्विटर पर शेयर किया गया था, और अभी तक इसे 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि इस वीडियो पर व्यूज निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं।  

आप इस वीडियो को यहाँ देख सकते हैं:

यह भी पढ़ें: Reliance Jio VS Airtel VS Vodafone idea के धाकड़ प्लान, डेली 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ये बेनेफिट 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo