बीटल ने अपने मेक इन इंडिया ब्राण्ड ‘फ्लिक्स’ की एंट्री की घोषणा की

बीटल ने अपने मेक इन इंडिया ब्राण्ड ‘फ्लिक्स’ की एंट्री की घोषणा की
HIGHLIGHTS

बीटल ने नए ब्रांड फ्लिक्स की घोषणा की

स्मार्ट एक्सेसरीज़ बनाएगा ब्रांड

हमारे माननीय प्रधानमंत्री की वोकल फॉर लोकल पहल को प्रोत्साहन देते हुए बीटल ने अपने नये स्मार्ट एसेसरी ब्राण्ड ‘फ्लिक्स’ के लॉन्च की घोषणा की है, जो एक मेक इन इंडिया उपक्रम है। बीटल ने इस पहल को स्वतंत्रता दिवस के आसपास इ​स उद्देश्य के साथ लॉन्च किया है ताकि देश में मेक इन इंडिया अभियान को गति देने के वचन के साथ स्वदेश में निर्मित ब्रांड को महत्व मिल सके।

ब्राण्ड फ्लिक्स अगले महीने भारत के बाजारों में प्रवेश करेगा। बीटल के फ्लिक्स की योजना अपनी व्यापक उत्पाद श्रृंखला के साथ भारत के लाइफस्टाइल एसेसरीज मार्केट पर छा जाने की है जिसमें जैसे ईयरफोन्स, ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस), पावर बैंक्स, तार वाले/ बेतार चार्जर्स, आदि, शामिल हैं। ये सभी एसेसरीज मध्यम से उच्च स्तर के सेगमेंट के हैं और अगले माह के प्रथम सप्ताह में लॉन्‍च होंगे। यह ब्राण्ड वितरण के लिए चहुँमुखी रणनीति अपनाने के साथ अपने पूरे नेटवर्क को विस्तार देगा।

बीटल के प्रोडक्ट हेड सचिन कपूर ने कहा, ‘‘भारत में काम करने के दशकों पुराने अनुभव में हम स्मार्ट एसेसरीज स्पेस में ऐसे उत्पादों का अभाव देखते हैं, जो भारत के लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति करते हों। इस अभाव को दूर करते हुए हम भरोसेमंद और प्रसिद्ध ग्रुप बीटल के एक मेक इन इंडिया ब्राण्ड फ्लिक्स को प्रस्तुत कर रोमांचित हैं। अपने ग्रुप के दर्शन को साकार करते हुए फ्लिक्स में हम लाइफस्टाइल एसेसरीज सेगमेंट को नई परिभाषा देंगे और भारत का अपना स्मार्ट एसेसरीज ब्राण्ड बनेंगे। गर्व से एक भारतीय ब्राण्ड होने के नाते हमारा लक्ष्य प्रौद्योगिकी और नवोन्मेष से समझौता किये बिना उपभोक्ताओं में भारतीय वस्तुओं की बढ़ती मांग को पूरा करना है।’’

खासतौर से विविधतापूर्ण भारतीय उपभोक्ताओं के लिये तैयार किया गया फ्लिक्स डिजिटल प्रेमी युवाओं और प्रौद्योगिकी के प्रति उत्साह रखने वालों को अपना लक्षित समूह बनाकर उच्च गुणवत्ता के और नवीनतम प्रौद्योगिकी से युक्त उत्पाद प्रदान करने की मंशा रखता है। भिन्न तरह के उपभोक्ताओं के महत्व को ध्यान में रखते हुए फ्लिक्स अपने टारगेट ग्रुप की हर जरूरत को पूरा करता है, चाहे वह यात्री हो, टेक गीक हो या फिटनेस का दीवाना। 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo