HTC के इन 12 स्मार्टफोंस में मिलेगा एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो

HTC के इन 12 स्मार्टफोंस में मिलेगा एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो
HIGHLIGHTS

HTC के 12 स्मार्टफोंस में एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो का अपडेट मिलेगा. एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमेलो 6.0 कई नए फीचर्स से लैस है, जिसमें फिंगरप्रिंट सिक्योरिटी और USB टाइप-C के अलावा डायरेक्ट शेयर की सुविधा भी उपलब्ध होगी.

मोबाइल निर्माता कंपनी HTC के 12 स्मार्टफोंस में एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो का अपडेट मिलेगा. HTC ने यह जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है.

आपको बता दें कि, सैन फ्रांसिस्कों में हुए इवेंट के दौरान नए ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमेलो 6.0 को लॉन्च किया गया है. अब यह ऑपरेटिंग सिस्टम उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हो चुका है. इस मार्शमेलो 6.0 की खासियत है कि इसमें सैमसंग पे और एप्पल पे की तरह ही गूगल द्वारा एंड्राइड पे सर्विस शुरू की गई है. वहीं जल्द ही यह HTC स्मार्टफ़ोन में अपग्रेड होगा.

HTC द्वारा दी गई जानकरी के मुताबिक, एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमेलो 6.0 एचटीसी के कुछ स्मार्टफोन में जल्द ही उपलब्ध होगा. एचटीसी के ट्विट के अनुसार कंपनी के 12 स्मार्टफोंस में इस साल के अंत से पहले ही मार्शमेलो 6.0 अपग्रेड होगा.

कंपनी ने उन स्मार्टफोन की लिस्ट भी दी है जिनमें मार्शमेलो 6.0 आने वाला है. जानकारी के अनुसार एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमेलो 6.0 HTC वन M9 और वन M8 के अलावा वन M9 प्लस, वन E9 प्लस, वन E9, वन E9 प्लस, वन ME, वन E8, वन M8 आई, बटरफ्लाई 3, डिजायर 826, डिजायर 820 और डिजायर 816 में अपग्रेड किया जा सकेगा.

गौरतलब हो कि, एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमेलो 6.0 कई नए फीचर्स से लैस है. इसमें उपभोक्ताओं को कई नए व खास फीचर्स देखने को मिलेंगे, जिसमें फिंगरप्रिंट सिक्योरिटी और USB टाइप-C के अलावा डायरेक्ट शेयर की सुविधा भी उपलब्ध होगी.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo