Airtel लाया 4 नए बेहद सस्ते रिचार्ज प्लान, Reliance Jio और BSNL तक की हो गई बोलती बंद

Airtel लाया 4 नए बेहद सस्ते रिचार्ज प्लान, Reliance Jio और BSNL तक की हो गई बोलती बंद
HIGHLIGHTS

एयरटेल का 109 रुपये का नया रेट कटर प्लान लॉन्च हो गया है।

हाल ही में लॉन्च किए गए एयरटेल के 111 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज प्लान में 99 रुपये का टॉक-टाइम और 200MB डेटा मिलता है।

128 रुपये का नया एयरटेल प्लान 30 दिनों की वैलिडीटी के साथ आता है।

एयरटेल ने मंगलवार को चार नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए, जिनमें दो स्मार्ट रिचार्ज पैक और दो रेट-कटिंग प्लान के तौर पर पेश किए गए हैं। चारों प्लान्स की कीमत 150 रुपये से कम है। एयरटेल के इन नए प्लान्स की कीमत 109 रुपये, 131 रुपये, 109 रुपये और 111 रुपये है। आइए जानते हैं कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या मिलता है। 

एयरटेल के सभी चार प्लान मुख्य रूप से उन लोगों के लिए हैं जो बिना ज्यादा खर्च किए अपना फोन नंबर चालू रखना चाहते हैं। अब, आइए नए लॉन्च किए गए एयरटेल रिचार्ज प्लांस पर एक नज़र डालें। साथ ही ये सभी प्लान कंपनी की वेबसाइट के साथ-साथ ऐप पर भी लिस्ट हैं, आप इन्हें अगर लेना चाहते हैं तो आप इन्हें आसानी से खरीद सकते हैं।

airtel new plan details

एयरटेल का 109 रुपये का प्लान

एयरटेल का 109 रुपये का नया रेट कटर प्लान लॉन्च हो गया है। यह प्लान 30 दिनों की वैलिडीटी प्रदान करता है और 200MB डेटा और 99 रुपये टॉक-टाइम के साथ आता है। प्लान के तहत लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन वॉयस कॉल की कीमत 2.5 पैसे प्रति सेकेंड है। एसएमएस की कीमत 1 रुपये प्रति लोकल एसएमएस और 1.44 रुपये प्रति STD एसएमएस होगी।

Airtel ke sabse saste recharge plans

यह भी पढ़ें: बेस्ट हिंदी वेब सीरीज जो इस साल कर रही हैं कमाल, देखें कहां है उपलब्ध

एयरटेल का 111 रुपये का प्लान

हाल ही में लॉन्च किए गए एयरटेल के 111 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज प्लान में 99 रुपये का टॉक-टाइम और 200MB डेटा मिलता है। यह एक महीने की वैलिडिटी प्रदान करता है। प्लान के तहत लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन कॉल की कीमत 2.5 रुपये प्रति सेकेंड है। लोकल एसएमएस की कीमत 1 रुपये है जबकि एसटीडी एसएमएस की कीमत 1.5 रुपये है।

एयरटेल का 128 रुपये का प्लान

128 रुपये का नया एयरटेल प्लान 30 दिनों की वैलिडीटी के साथ आता है। प्लान के तहत लोकल और एसटीडी कॉल्स के लिए 2.5 रुपये प्रति सेकेंड और नेशनल वीडियो कॉल्स के लिए 5 रुपये प्रति सेकेंड चार्ज किया जाएगा। मोबाइल डेटा के लिए 0.50 रुपये प्रति एमबी चार्ज किया जाएगा।

Airtel ke sabse saste recharge plans

एयरटेल का 131 रुपये का प्लान

एयरटेल का 131 रुपये का रिचार्ज प्लान ठीक एक महीने के लिए वैलिड रहने वाला है। इस प्लान के तहत यूजर्स को लोकल और एसटीडी कॉल के लिए 2.5 रुपये प्रति सेकेंड और नेशनल वीडियो कॉल के लिए 5 रुपये प्रति सेकेंड चार्ज किया जाता है। इसके अतिरिक्त, स्थानीय एसएमएस की कीमत 1 रुपये है जबकि एसटीडी की लागत 1.5 रुपये / एसएमएस है।

यह भी पढ़ें: Comicstaan का सीजन 3 आ रहा है 15 जुलाई को, इस बार जज में होंगे ये नाम

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo