बेस्ट हिंदी वेब सीरीज जो इस साल कर रही हैं कमाल, देखें कहां है उपलब्ध

द्वारा Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 05 Jul 2022
HIGHLIGHTS
  • हिंदी वेब सीरीज जो इस साल आई दर्शकों को पसंद

  • 2022 में कमाल कर रही हैं ये वेब सीरीज

  • Rocket Boys, Panchayat 2 को मिली है खूब सफलता

बेस्ट हिंदी वेब सीरीज जो इस साल कर रही हैं कमाल, देखें कहां है उपलब्ध
हिंदी वेब सीरीज जो इस साल आई दर्शकों को पसंद

ओटीटी स्पेस के साथ अपने दर्शकों को दुनिया भर के कंटेन्ट तक पहुंच प्रदान करने के साथ, लोगों के लिए मनोरंजन के कई रास्ते खुल गए है। दर्शक इतने सारे कंटेन्ट में भी बेस्ट को चुनने की समझ रखते हैं। ओटीटी की दुनिया और उस पर प्रतिस्पर्धा ने लेखकों, अभिनेताओं और निर्देशकों को को आगे बढ़ाने और केवल अपना सर्वश्रेष्ठ आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया है। जहां कई लोग अपने सपने को पूरा करने में असफल रहे, वहीं कुछ सीरीज उभर कार आईं और उन्हें दर्शकों का अपार प्यार मिला। अब जब हम 2022 का आधा साल बिता चुके हैं, तो हमारे पास अब तक की सबसे अच्छी सूची है।

Rocket Boys

SonyLIV सीरीज साबित करती है कि विज्ञान उबाऊ नहीं है और जरूरी नहीं कि गंभीर हो। निखिल आडवाणी परियोजना होमी जे भाभा और विक्रम साराभाई के जीवन पर आधारित है, जिसे क्रमशः पाताल लोक प्रसिद्धि के जिम सर्भ और इश्वक सिंह द्वारा उत्कृष्ट रूप से प्रदर्शित किया गया है।

Panchayat 2

2022 भी एक ऐसा साल था जहां क्राइम/थ्रिलर चल रहे थे तो ड्रामा और रोमांस की भी बराबर तारीफ हो रही थी। पंचायत 2 के निर्माताओं पर इसके पिछले सीज़न से बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव था, जिसे समीक्षकों ने सराहा था। लेकिन दूसरा सीज़न हमें और अच्छे तरीके से आश्चर्यचकित करने में कामयाब रहा है। इसे आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं। 

Gullak 3

ओटीटी की दुनिया ने साबित कर दिया कि केवल एक स्टार या बड़ा नाम ही शो नहीं चला सकता है, और गुल्लक 3, जो वर्तमान में SonyLIV पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, एक आदर्श उदाहरण है। जमील खान ने संतोष मिश्रा के रूप में, गीतांजलि कुलकर्णी को शांति मिश्रा के रूप में, वैभव राज गुप्ता को अन्नू मिश्रा और हर्ष मायर को अमन मिश्रा के रूप में अभिनीत किया, यह सीरीज हर मध्यमवर्गीय परिवार में एक चुपके-चुपके की झलक है जो छोटी चीजों में जीना और खुशी खोजना सीखता है।

Mai

क्राइम-थ्रिलर ओटीटी की दुनिया के लिए कोई नई बात नहीं है लेकिन जो चीज माई को अलग बनाती है वह है नजर। माई को अभिनेता साक्षी तंवर के दृष्टिकोण से बताया गया है। वह श्रृंखला में एक माँ की भूमिका निभाती हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कुछ नहीं है जो एक मां नहीं कर सकती और साक्षी का रोल बस यही करता है। वह एक दुखी मां है, जो इस बात का जवाब ढूंढ रही है कि उसकी बेटी को क्यों मारा गया। श्रृंखला एक माँ के लिए एक अपूर्ण, जरूरतमंद पक्ष को दिखाती है, जिसे साक्षी द्वारा उत्कृष्ट रूप से प्रदर्शित किया जाता है। 

Modern Love Mumbai

प्यार कोई लिंग नहीं जानता। यह लिंग, उम्र, जाति या किसी और चीज को नहीं देखता है। मॉडर्न लव मुंबई सपनों के शहर मुंबई पर आधारित विभिन्न कहानियों के माध्यम से बस यही कहती है। चाहे वह रात रानी में आत्म-प्रेम और स्वतंत्रता की शक्ति की खोज करना हो या यह साबित करना हो कि आई लव ठाणे और माई ब्यूटीफुल रिंकल्स में प्यार या आकर्षण की कोई उम्र नहीं है, मॉडर्न लव मुंबई आपके दिल को भरा हुआ महसूस कराता है।

WEB TITLE

Saal 2022 kii sabse achi hindi web series hen ye

Tags
  • rocket boys
  • panchayat 2
  • gullak 3
  • hindi web series
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements