बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही SS Rajamouli की नई Bahubali, जल्द आने वाला है Trailer

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही SS Rajamouli की नई Bahubali, जल्द आने वाला है Trailer
HIGHLIGHTS

निर्देशक एसएस राजामौली ने मंगलवार, 30 अप्रैल को साझा किए गए एक वीडियो के माध्यम से 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' नामक एक नई एनिमेटेड सीरीज की घोषणा कर दी है।

सामने आए एक वीडियो में बाहुबली टाइटल को धुएं और कुछ मंत्रों के बीच से उभरते हुए दर्शाया गया है।

निर्देशक राजामोली ने यह भी पुष्टि की कि 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है।

निर्देशक एसएस राजामौली ने मंगलवार, 30 अप्रैल को साझा किए गए एक वीडियो के माध्यम से ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ नामक एक नई एनिमेटेड सीरीज की घोषणा कर दी है। सामने आए एक वीडियो में बाहुबली टाइटल को धुएं और कुछ मंत्रों के बीच से उभरते हुए दर्शाया गया है। निर्देशक राजामोली ने यह भी पुष्टि की कि ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है।

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि नई फिल्म के टाइटल अनावरण के साथ एक मैसेज भी दिया गया है। नीचे दिए गए वीडियो में आप टाइटल के साथ साथ इस मैसेज को भी देख सकते हैं। बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज होने वाली है, इसके अलावा इसका ट्रैलर भी जल्दी ही आने की कि संभावना और हिंट दिया गया है।

Bahubali: Crown of Blood की कहानी और कलाकारों के बारे में जानकारी नहीं

Bahubali: Crown of Blood की कहानी और कलाकारों के बारे में अभी तक ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। यह भी बता देते है कि ‘बाहुबली’ पर आधारित पहली एनिमेटेड सीरीज़ नहीं है, राजामौली ने 2017 में चार सीज़न की सीरीज़ ‘बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स’ भी रिलीज की थी। हालांकि अब राजामौली की ओर से यह नई घोषणा की गई है। अभी यह पुख्ता तौर पर सामने नहीं आई है कि आखिर किस दिन इस फिल्म का ट्रैलर सामने आने वाला है। इसके अलावा इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है कि इस फिल्म को OTT पर कब लाया जाने वाला है।

असली बाहुबली फिल्मों ने कितनी कमाई की थी?

अगर असल ‘बाहुबली’ फिल्मों की बात की जाएँ तो इन दोनों ही फिल्मों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई रिकॉर्ड तोड़े, ‘बाहुबली 2’ ने 1810 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे यह भारतीय बॉक्स ऑफिस इतिहास में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म के कलाकारों में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, सत्यराज और नासर शामिल थे।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo