गेमिंग मोड वाला वीकूल मूनवॉक एम2 बजट TWS लॉन्च, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं फीचर

गेमिंग मोड वाला वीकूल मूनवॉक एम2 बजट TWS लॉन्च, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं फीचर
HIGHLIGHTS

वीकूल ने आज भारतीय बाजार में अपने नवीनतम मूनवॉक एम2 को लॉन्च करके अपनी टीडब्ल्यूएस सीरीज़ को मजबूत किया है

मूनवॉक एम2 में बेहतर कॉल परफॉर्मेंस और गेमिंग मोड के साथ प्रभावशाली बेस दिया गया है

ये नए लॉन्च किए गए ईयरबड्स आईपीएक्स5 रेटिंग भी देते हैं जो इसे स्प्लैशप्रूफ बनाता है

ऑडियो तकनीक में वैश्विक अग्रणी, वीकूल ने आज भारतीय बाजार में अपने नवीनतम मूनवॉक एम2 को लॉन्च करके अपनी टीडब्ल्यूएस सीरीज़ को मजबूत किया है। आसपास के माहौल का शोर कैंसल करने वाले इन ईयरबड्स में ऐसी ढेरों खूबियां हैं जो आपको चकित कर सकती हैं। मूनवॉक एम2 में बेहतर कॉल परफॉर्मेंस और गेमिंग मोड के साथ प्रभावशाली बेस दिया गया है, ये नए लॉन्च किए गए ईयरबड्स आईपीएक्स5 रेटिंग भी देते हैं जो इसे स्प्लैशप्रूफ बनाता है। इसलिए आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि आपके हाई-इंटेंसिटी वर्कआउट सेशन के दौरान ये ईयरबड्स पसीने में भीग जाएंगे। संतुलित प्रीसेट ईक्यू अच्छी ऑडियो गुणवत्ता देते हैं और ब्लूटूथ v5.1 से बिना किसी ऑडियो लैग के एक सहज कनेक्टिविटी मिलती है।

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free  

मूनवॉक एम2 1599/- रुपये की कीमत में काले रंग में आता है। इसमें 12 महीने की वारंटी भी दी गई है और यह अमेज़ॅन में बिक्री के लिए उपलब्ध है । यह अमेज़ॅन एक्सक्लूसिव उत्पाद है, इसलिए आप इस उत्पाद को केवल अमेज़ॅन से खरीद सकते हैं।

मूनवॉक एम2 का विवरण

  1. माहौल का शोर कैंसलेशन
  2. 32 घंटे का प्लेटाइम
  3. ब्लूटूथ v5.1
  4. समर्पित गेमिंग मोड
  5. टच कंट्रोल
  6. कॉल, वॉल्यूम और ट्रैक कंट्रोल
  7. टाइप सी चार्जिंग पोर्ट
  8. IPX5 स्प्लैश प्रूफ

मूनवॉक एम2 आकर्षक केस वाला कॉम्पैक्ट टीडब्ल्यूएस है और यह इमर्सिव साउंड अनुभव की गारंटी देता है। नवीनतम वायरलेस ईयरबड एक प्रीमियम केस में आते हैं, जिसकी बैटरी स्टेटस इंडिकेटर एलईडी एक आधुनिक और गेमिंग लुक प्रदान करता है। एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए, ये ईयरबड आरामदायक हैं और कान में उपयुक्त रूप से फिट होते हैं। मूनवॉक एम2 टीडब्ल्यूएस अपने कस्टम 10mm डायनामिक ड्राइवर से एक थम्पिंग साउंड देता है। वज़न में हल्के ये ईयरवड अल्टीमेट ट्रू वायरलेस अनुभव देते हैं।
 
 
टीडब्ल्यूएस हेडसेट ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी के साथ 10m रेंज तक वायरलेस काम करता है। इन ईयरबड की पावर-पैक बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक लगातार संगीत का आनंद लिया जा सकता है और चार्जिंग केस के साथ यह 32 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। ईयरबड्स को मैग्नेटिक चार्जिंग केस से 4 बार तक अतिरिक्त चार्ज किया जा सकता है। चार्जिंग केस टाइप सी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।
 
 
मूनवॉक एम2 माहौल के शोर के कैंसलेशन के साथ आता है, ताकि आपको भीड़-भाड़ वाली जगह पर भी बिना किसी रुकावट के कॉलिंग और संगीत का अनुभव मिले। टीडब्ल्यूएस समर्पित गेमिंग मोड का भी समर्थन करता है, जिसे ईयरबड्स को दबाकर सक्रिय किया जा सकता है।
 
 
इस नई पेशकश पर बोलते हुए, वीकूल के महाप्रबंधक, श्रीनाथ पी.जी. ने कहा, “हम वीकूल मूनवॉक एम2 को लॉन्च करके बेहद खुश हैं, यह हमारी डिज़ाइन क्षमताओं और भविष्यवादी उत्पादों के पोर्टफोलियो का एक सच्चा प्रदर्शन है। हमारा उद्देश्य हमेशा से जनता को बेहद किफायती कीमतों पर सबसे अपडेटेड और अत्याधुनिक तकनीकें प्रदान करना रहा है। हमारा मानना है कि मूनवॉक एम 2 उन्नत वायरलेस इयरफ़ोन का एकदम सही सेट है, जो आपको ईयरफोन तकनीक में मुक्त और अगले स्तर का अनुभव देता है।”
 
 
वीकूल, साउंड में विशेषज्ञ है जिसे नवीनतम तकनीक और नवाचार के साथ तैयार किया गया है, जो भारतीय बाज़ार में टीडब्ल्यूएस का एक मजबूत पोर्टफोलियो पेश करता है, जिसमें शामिल हैं – मूनवॉक एम1, मूनवॉक मिनी, मूनवॉक एम1 वर्शन2, मूनवॉक एम4, वीकूल फ्रीसोलो, और बाकी सब। कंपनी का लक्ष्य आने वाले महीनों में अपनी टीडब्ल्यूएस रेंज के तहत नए उत्पाद लॉन्च करना है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo