पैनासोनिक DJ1200 हेडफोंस लॉन्च, जानें कीमत

पैनासोनिक DJ1200 हेडफोंस लॉन्च, जानें कीमत
HIGHLIGHTS

जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता पैनासोनिक कारपोरेशन ने अपना नया DJ टेकनिक्स हेडफोंस DJ 1200 को भारत में लॉन्च किया है. ये हेडफोंस स्विंग आर्म सिस्टम के साथ आया है और ये फ्री-स्टाइल मोनिटरिंग के लिए है.

जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता पैनासोनिक कारपोरेशन ने अपना नया DJ टेकनिक्स हेडफोंस DJ 1200 को भारत में लॉन्च किया है. ये हेडफोंस स्विंग आर्म सिस्टम के साथ आया है और ये फ्री-स्टाइल मोनिटरिंग के लिए है. इस हेडफ़ोन की कीमत Rs. 12,999 है. इसके साथ ही बता दें कि यह पैनासोनिक के आउटलेट्स पर उपलब्ध है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

बता दें कि यह 41mm के ड्राईवर यूनिट्स से लैस है इसके साथ ही इसमें neodymium magnets और 1500mW की इनपुट कैपेसिटी के साथ आया है. इसके साथ ही इसमें 24K गोल्ड प्लेटेड प्लग और एक लंबा कॉपर का क्लैड एल्युमीनियम वायर दिया गया है.

इसके लॉन्च के दौरान पैनासोनिक इंडिया के प्रोडक्ट हेड गौरव घार्वी ने कहा कि, “पैनासोनिक के ये हेडफोंस अपने आप में वाकई शानदार हेडफोंस हैं जो आपको शानदार ऑडियो-क्वालिटी के साथ मिल रहे हैं. DJ 1200 हमारी DJ टेकनिक्स रेंज के सबसे शानदार हेडफोंस हैं जो फ्री-स्टाइल मोनिटरिंग के साथ दिए गए हैं. सुपीरियर ऑडियो और हाई-फ्रीक्वेंसी रेंग के साथ, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आप किसी भी एक बीट को मिस न करें. तो आपका संगीत का शौक कैसा भी हो यानी आप जैसे भी संगीत सुनते हों, इन शानदार हेडफोंस के साथ आप उसका पूरा आनंद ले सकते है.”

इसके साथ ही बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपने RP-HF300 हेडफोंस भी लॉन्च किये थे, जिनकी कीमत Rs. 1,400 थी. इसमें आपको 30mm के ड्राईवर मिले थे, साथ ही इनका डिजाईन भी काफी बढ़िया था. आप इन्हें आसानी से कैरी कर सकते थे.

इसे भी देखें: एप्पल आईफ़ोन 7 के लिए LG बना सकता है कैमरा सेंसर

इसे भी देखें: वनप्लस के CEO ने वनप्लस 3 को लेकर किये नए खुलासे

इमेज सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo