OnePlus Bullet Wireless हैडफ़ोन OnePlus 6 स्मार्टफोन के साथ ही किये जा सकता है पेश

OnePlus Bullet Wireless हैडफ़ोन OnePlus 6 स्मार्टफोन के साथ ही किये जा सकता है पेश
HIGHLIGHTS

3.5mm के हेडफोन जैक के स्मार्टफोंस से हटाये जाने के बाद महज वायरलेस हेडफोंस ही एकमात्र साधन बचने वाले हैं।

जहां आज हम देख रहे है कि लगभग सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने स्मार्टफोंस से 3.5mm का हेडफोन जैक को हटाने की बात कह रहे हैं, और ऐसा हो भी रहा है, कई कंपनियां ऐसा कर भी चुकी हैं, और जो बची हैं, वह ऐसा करने की सोच रहे हैं। अब अगर ऐसा हो ही रहा है तो हेडफोंस के तौर पर हमारे सामने वायरलेस हेडफोंस का ही ऑप्शन बचने वाला है। इसके कारण ही अब शायद हर बड़ी कंपनी वायरलेस हेडफोंस को ही लॉन्च करने पर विचार कर रही हैं। 

अब सामने आ रहा है कि OnePlus अपने OnePlus 6 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयार कर रहा है, और ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ अपना OnePlus Bullet Wireless हेडफोन भी लॉन्च कर सकता है। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

अगर हम ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन लिस्टिंग की चर्चा करें तो इसके अनुसार इस ब्लूटूथ हेडफोन को मॉडल नंबर BT31B से देखा गया है। यह लिस्टिंग कल ही OnePlus के माध्यम से फाइल की गई है। हालाँकि इन्हें एक साथ लॉन्च करके कंपनी की ओर से अलग अलग सेल किया जा सकता है। 

अगर हम OnePlus 6 स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक बहुत सी जानकारी आ चुकी है। हाल ही में आई GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार चीन में OnePlus 6 के 8 GB रैम और 256 GB वेरिएंट की कीमत 4,299 Yuan (~$697) रहेगी। आज OnePlus ने पोस्टर रिलीज़ करके खुलासा किया है कि OnePlus 6 स्नैपड्रैगन 845, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस होगा।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

रुमर्स के अनुसार इस स्मार्टफोन के 128 GB और 64 GB स्टोरेज वेरिएन्ट्स की कीमत क्रमश: 3,299 Yuan (~$525) और 3,799 Yuan (~$602) रहेगी। ऐसा पहली बार होगा जब OnePlus फैन्स को एक फोन के तीन स्टोरेज वेरिएंट मिलेंगे। Lau ने पहले अपने बयान में बताया था कि OnePlus 6 को जून के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि, इसके टीज़र्स को देख कर लग रहा है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

सोर्स:

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo