शाओमी ने पेश किया Mi AI मिनी स्मार्ट स्पीकर

शाओमी ने पेश किया Mi AI मिनी स्मार्ट स्पीकर
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi AI मिनी स्पीकर एक पोर्टेबल असिस्टेंट है, जो इतना छोटा कि आपकी हथेली में आसानी से फिट हो जाए।

नए Mi MIX 2S स्मार्टफोन और Mi  गेमिंग लैपटॉप के लॉन्च के अलावा, शाओमी ने शंघाई में एक इवेंट के दौरान नये वॉयस-एक्टिवेटेड असिस्टेंट Mi AI  स्पीकर मिनी की घोषणा की। अमेज़न इको डॉट, Google होम मिनी और एप्पल होमपॉड की कैटेगरी में शामिल होगा ये नया मिनी Mi AI  स्पीकर।

इस स्पीकर को CNY 169 (लगभग Rs 1,800) की कीमत पर चीन में लॉन्च किया गया है लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि ये ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध होगा या नहीं। 

Paytm मॉल पर इन डिवाइसेस पर मिल रहा है डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स

शाओमी ने Mi AI स्पीकर के साथ पिछले साल स्मार्ट स्पीकर की दौड़ में प्रवेश किया था, जिसकी कीमत CNY 299 (लगभग 2,800 रुपये) है।  कंपनी ने LED टीवी से लेकर इलेक्ट्रिक स्कूटर तक कई प्रोडक्ट लॉन्च किये। Mi स्पीकर और Mi मिनी स्पीकर के साथ चीनी निर्माता शाओमी एप्पल, अमेज़न और गूगल को प्रतिस्पर्धा देने की तैयारी में है।

Mi AI स्पीकर मिनी भी Mi AI स्पीकर की तरह ही है और ये वॉयस कंट्रोल, AI संचालित डिजिटल पर्सनल असिस्टेंट के तौर पर काम करेगा। इस स्पीकर का इस्तेमाल शाओमी के स्मार्ट होम लाइन अप के अंतर्गत कई प्रोडक्ट को कंट्रोल करने के लिये किया जा सकता है।डिजाइन की बात करें तो,  Xiaomi Mi AI स्पीकर मिनी एक पोर्टेबल असिस्टेंट है, जो इतना छोटा कि आपकी हथेली में आसानी से फिट हो जाए। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, Mi AI स्पीकर मिनी 35 लाख किताबों और गाने तक पहुंच प्रदान करेगा। इसके अलावा , उपयोगकर्ता शेड्यूल, ट्रैफ़िक, और रिमाइंडर को सेट करने में सक्षम होंगे। जैसा कि हमने पहले ही बताया है कि यह एक नये कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में स्मार्ट होम इंटीग्रेशन के साथ आता है।

via

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo