एम्ब्रेन ने एचडी स्टीरियो साउंड और वॉइस असिस्टेन्स के साथ वायरलेस स्पोर्ट्स नेकबैण्ड इयरफोन किये लॉन्च, क्या है कीमत

एम्ब्रेन ने एचडी स्टीरियो साउंड और वॉइस असिस्टेन्स के साथ वायरलेस स्पोर्ट्स नेकबैण्ड इयरफोन किये लॉन्च, क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

इन ईयरफोन्सा को खासतौर पर रिटेल स्टोर्स के लिये पेश किया गया

एम्ब्रेन के इस इयरफोन की कीमत है Rs 1299

365 दिन की वारंटी के साथ आया एम्ब्रेन का नया इयरफोन

भारत के अग्रणी मोबाइल एसेसरीज ब्राण्ड एम्ब्रेन ने भारत में रिटेल बाजारों के लिये एक आक्रामक रोड़मैप बनाया है। इस ब्राण्ड ने एचडी स्टीरियो साउंड वाले ‘एलीट’ नेकबैण्ड ईयरफोन्स लॉन्च कर अपनी ऑडियो उत्‍पाद श्रृंखला का विस्तार किया है, जो खासतौर पर रिटेल स्टोर्स के लिये हैं। 1299 रुपये का यह उत्पाद 365 दिन की वारंटी के साथ आता है।

डायनैमिक साउंड ड्राइवर्स से युक्‍त यह नेकबैण्ड सबसे सूक्ष्म ध्वनि तरंगों को पकड़ लेता है। यह दमदार बेस और शानदार ट्रेबल की पेशकश करता है, और इसलिये संगीत के विभिन्न स्टाइल्स और फ्रीक्वेंसीज के लिये परफेक्ट है। वे असली एचडी साउंड में स्पष्ट वायरलेस ट्रांसमिशन सुनिश्चित करते हैं। यह नेकबैण्ड IPX4 स्वेट रेसिस्टेन्स के साथ आता है और ब्लूटूथ V5.0 के जरिये किसी भी एंड्रॉइड या आईओएस उपकरण के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है।

एलीट वन टच वॉइस असिस्टेन्स इनैबल्ड है, जो एक बटन क्लिक करने पर सिरी और गूगल के साथ काम करता है। एर्गोनॉमिक तरीके से डिजाइन किया गया यह नेकबैण्ड अपने लचीले हेड और झुके हुए इन-द-ईयर फिट के साथ पूरे दिन सुविधा सुनिश्चित करता है। इसकी इनविजिबल  नैनो कोटिंग टेक्नोलॉजी वर्कआउट के दौरान पसीने से बचाती है, जबकि ईयर हुक्स ईयरफोन्स को गिरने से रोकते हैं। टिकाऊ और आरामदायक डिजाइन सुनिश्चित करती है कि ईयरफोन्स दौड़ते, जॉगिंग करते या जिम में कसरत करते समय अपनी जगह पर ही रहें। जब उपयोग में नहीं हो, तब मैग्नेटिक क्लास्प ईयरफोन्स को जोड़े रखते हैं, ताकि वे बिना उलझे कॉलर पर पहन लिये जाएं।

135mAh बैटरी 6 घंटे तक का बेहतरीन बैकअप देती है। भारत के लिये अपनी योजनाओं के बारे में एम्ब्रेन इंडिया के डायरेक्टर श्री अशोक राजपाल ने कहा, ‘‘एम्ब्रेन ने ऑनलाइन स्पेस में मजबूत पहुंच बनाई है। बढ़ते पोर्टफोलियो और उत्पाद श्रृंखला के साथ अब हम रिटेल स्टोर मार्ग पर ज्यादा आक्रामक तरीके से आना चाहते हैं और सही टचपॉइंट्स पर दिखना चाहते हैं, ताकि यूजर्स को व्‍यावहारिक अनुभव दे सकें। भारत में हमारे 7000 से ज्यादा रिटेल स्टोर्स हैं और हमारा लक्ष्य साल 2021 के अंत तक इस संख्या को 10000 से ज्यादा कर पूरे भारत में पहुंच बनाना है।

इस हेडसेट में एक थ्री-बटन इन-लाइन रिमोट कंट्रोल और एक माइक्रोफोन है। रिमोट कंट्रोल आपको कॉल्स और म्‍यूजिक को स्मार्टफोन को छूए बिना हैण्ड्स-फ्री मैनेज करने की सहूलियत देता है। यह यूजर्स को म्‍यूजिक कंट्रोल करने और रिमोट कंट्रोल से वॉइस असिस्टेन्स एक्टिव करने की सुविधा भी देता है। हल्के-फुल्के और उलझन से मुक्त, यह नेकबैण्ड ईयरफोन्स 10 मीटर की दूरी तक ऑडियो का डायनैमिक एक्‍सपीरिएंस देते हैं। 

एलीट नेकबैण्ड के साथ एम्ब्रेन ने ईपी2000 वायर्ड ईयरफोन्स भी लॉन्च किये हैं, क्योंकि भारत के बाजार में उनकी मांग बनी हुई है। वायर्ड ईयरफोन्स आपको असली आवाज का अनुभव देते हैं और आपको हर बीट का एहसास होता है। ध्वनि की उन्नत गुणवत्ता के साथ कॉलिंग के स्पष्ट अनुभव के लिये इसमें इन-बिल्ट माइक भी आता है। लंबे समय तक सुविधा के साथ इस्तेमाल के लिये इसमें अत्यंत कोमल ईयर टिप्स हैं। इस उत्पाद का मूल्य 499 रुपये है और यह रिटेल स्टोर्स पर पहले से उपलब्ध हैं।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo