WhatsApp कम्नियुटी अनाउंसमेंट ग्रुप के लिए ला रहा है एक नया फीचर

WhatsApp कम्नियुटी अनाउंसमेंट ग्रुप के लिए ला रहा है एक नया फीचर
HIGHLIGHTS

WhatsApp कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया कैमरा भी जारी कर रहा है

WhatsApp यूजर्स को सूचित करने के लिए इन-ऐप बैनर पर काम करने की प्लानिंग बना रहा है

यह आगामी फीचर डेवलपमेंट में है और जल्द ही iOS एप्लिकेशन पर जारी हो सकता है

मेटा के स्वामित्व वाला लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप WhatsApp कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को आईओएस पर अनाउंसमेंट ग्रुप के अंडर मैसेज पर रिएक्शन करने देता है।

व्हाट्सएप को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म यूजर्स को सूचित करने के लिए इन-ऐप बैनर पर काम करने की प्लानिंग बना रहा है। 

यह भी पढ़ें: लॉन्च के बहुत करीब Samsung Galaxy Book 3 Pro SE के स्पेक्स इंटरनेट पर हुए लीक

कथित तौर पर, यूजर्स को आगामी फीचर का उपयोग करने के लिए ऐप स्टोर या टेस्टफ्लाइट ऐप से अपने ऐप को अपडेट करना होगा। इसके अलावा, रिपोर्ट बताती है कि अभी यह आगामी फीचर डेवलपमेंट में है और जल्द ही iOS एप्लिकेशन पर जारी हो सकता है।

इस बीच, WhatsApp कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया कैमरा भी जारी कर रहा है। कैमरा मोड पर नया हैंड्स-फ्री फीचर आपको केवल एक टैप से वीडियो रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिर्फ एक टैप से वीडियो मोड में स्विच करने की क्षमता लाकर कैमरे को फिर से डिजाइन किया गया है, इसलिए आपको वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए टैप और होल्ड करने की जरूरत नहीं है।

whatsapp reaction feature in community announcement group

इस फीचर से व्हाट्सएप वीडियो कैप्चर करना और भी आसान बना रहा है। इसके अलावा, अब आप रिकॉर्डिंग करते समय फ्रंट से बैक कैमरा या इसके विपरीत स्विच कर सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कुछ बीटा टेस्टर्स पहले से ही नए कैमरा मोड का उपयोग करने में सक्षम थे, और यह अब इस रिलीज़ को स्थापित करने के बाद सभी के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, इस अपडेट में पिछले 2.23.2 बीटा बिल्ड से सभी बग फिक्स और परफॉरमेंस इम्प्रूव्मन्ट सुधार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Electronics Sale: OnePlus 10 Pro का डिस्काउंट सुन कर खुशी से उछल पड़ेंगे यूजर्स

इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन अपने ड्राइंग टूल के लिए एक नए टेक्स्ट एडिटर पर भी काम कर रहा है। इसमें टेक्स्ट बैकग्राउंड बदलने, फोंट के बीच स्विच करने और टेक्स्ट एलाइनमेंट में लचीलापन जैसे नए फीचर्स मिलेंगे। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo