लॉन्च के बहुत करीब Samsung Galaxy Book 3 Pro SE के स्पेक्स इंटरनेट पर हुए लीक

लॉन्च के बहुत करीब Samsung Galaxy Book 3 Pro SE के स्पेक्स इंटरनेट पर हुए लीक
HIGHLIGHTS

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy Book 3 Pro SE के स्पेक्स इंटरनेट पर लीक हुए हैं

लैपटॉप 1 फरवरी को Galaxy S23 सीरीज के साथ लॉन्च होगा

डिवाइस कई देशों में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है

Samsung Galaxy Book 3 Pro SE, 1 फरवरी को Galaxy S23 सीरीज के साथ डेब्यू होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, कहा जा रहा है कि इसमें एक 15.6-इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी जिसका रिजॉल्यूशन 1920 x 1080 होगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन इसके द्वारा एक वाइड व्यूइंग एंगल ऑफर किए जाने की उम्मीद है। MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, लैपटॉप एक 13th-Gen इंटेल कोर i5-1340P प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की संभावना है जो 4.6GHz पीक क्लॉक स्पीड के साथ आता है और इसे 16GB LPDDR5 रैम, 256GB NVMe SSD और इंटेल आइरिस Xe ग्राफिक्स के साथ पेयर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 series की कीमतें एक बार फिर आईं सामने, 1 फरवरी को है लॉन्च

Samsung Galaxy Book 3 Pro SE

SAMSUNG GALAXY BOOK 3 PRO SE के स्पेसिफिकेशंस

हाल ही की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग की अपकमिंग Galaxy Book 3 सीरीज का एक मॉडल Galaxy Book 3 Pro SE में एक वाइड व्यूइंग एंगल और 1920 x 1080 रिजॉल्यूशन के साथ एक 15.6-इंच की AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि यह एक 13th-Gen इंटेल कोर i5-1340P चिपसेट पर चलेगा जिसकी क्लॉक स्पीड 4.6GHz होगी और इसे 16GB LPDDR5 रैम, 256GB NVMe SSD और इंटेल आइरिस Xe ग्राफिक्स के साथ पेयर किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: 30 जनवरी को सेल में आएगा Infinix Note 12i, इस प्लेटफॉर्म को किया जाएगा सेल

यह भी कहा जा रहा है कि डिवाइस एक फुल साइज  कीबोर्ड के साथ आ सकता है, डिस्प्ले के चारों ओर पतले बेजेल्स होंगे और यह Galaxy Book 2 Pro की तरह सिल्वर कलर में आएगा। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में थंडरबोल्ट 4, HDMI, एक USB टाइप-C पोर्ट और एक सिक्योरिटी के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होने की संभावना है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि डिवाइस विंडो पर चलेगा या क्रोम OS पर, और इसकी पुष्टि के लिए हमे इसके आधिकारिक लॉन्च यानि 1 फरवरी तक इंतजार करना होगा। 

Samsung Galaxy Book 3 Pro SE

SAMSUNG GALAXY BOOK 3 PRO SE की उपलब्धता

अपकमिंग Samsung Galaxy Book 3 Pro SE पहले से ही कई देशों में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। लैपटॉप को प्री-ऑर्डर करने पर आपको ब्रांड की ओर से दिए जा रहे ऑफर्स का लाभ उठाने में मदद मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें: Airtel ने बल्क डेटा के साथ लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लांस, आप किसे चुनेंगे?

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo