Google पर Job Search करना हुआ और भी आसान, जुड़ा ये नया फीचर

Google पर Job Search करना हुआ और भी आसान, जुड़ा ये नया फीचर
HIGHLIGHTS

गूगल जॉब सर्च सपोर्ट करेगा 100 भाषाएं

गूगल के Cloud Product Manager ने दी जानकारी

टेक जायंट Google ने हाल ही में इस बात की घोषणा कर दी है कि अब यूज़र्स को एक नया जॉब सर्च एक्सपीरियंस मिलेगा। Google ने अब अपने सर्च इंजन पर work from home यानी घर से ही काम करने वाली नौकरियों को सर्च करना बहुत ही आसान कर दिया है। दरअसल कंपनी ने एक नया फीचर अपने जॉब सर्च ऑप्शन में जोड़ा है। इससे पहले 2018 में सर्च इंजन पर नौकरियों को सर्च करने के लिए गूगल ने कई फीचर शुरू किए थे।

आपको बता दें कि Google के Cloud Product Manager Jennifer Su ने अपने ब्लॉग पोस्ट में यह कहा है कि ऐसे यूज़र्स जो 'work from home' या फिर 'WFH' से जॉब सर्च तो करते हैं लेकिन उन्हें सही आउटपुट नहीं मिलता है, उनके लिए रिक्रूटमेंट प्लेटफार्म्स को उनसे जोड़ने के लिए बेहतर ऑप्शन निकाला है। यह यूज़र्स को अमेरिका में रिमोट वर्क अवसरों को बेहतर तरीके से सर्च करने में सक्षम बनाता है।

ब्लॉग पोस्ट में Jennifer Su ने कहा है कि work from home या फिर 'WFH' से जॉब सर्च करने वाले यूज़र्स को संबंधित नौकरियां सर्च में मिलेंगी और इन्हें 'रिमोट' या 'टेलीकम्यूट' से लेबल किया गया है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने जॉब सर्च को 100 भाषाओं का सपोर्ट भी दिया है। इसका मतलब यह है कि अब यूज़र्स के पास अपनी मनपसंद भाषा से जॉब सर्च करने का ऑप्शन है। इससे पहले यूज़र्स के लिए commute time और type of transit के आधार पर फिल्टर का ऑप्शन पहले से ही दिया गया था।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo