एयरटेल Wynk Games सब्सक्रिप्शन सर्विस लॉन्च

एयरटेल Wynk Games सब्सक्रिप्शन सर्विस लॉन्च
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने अपना Wynk के साथ मिलकर Wynk Music और Wynk Movies पहले ही लॉन्च किये हैं और अब एयरटेल ने Wynk Games सब्सक्रिप्शन सर्विस भी लॉन्च की है.

एयरटेल अब कंटेंट पर अधिक ध्यान दे रहा है. म्यूजिक और मूवीज की दुनिया में अपने हाथ अजमाने के साथ अब एयरटेल Wynk Games सब्सक्रिप्शन सर्विस  लॉन्च की है. यह ऐप अभी बीटा फेज में है और यह 2,000 से ज्यादा ग्लोबल और लोकल गेम्स ऑफर कर रहा है.

Wynk Games, जो एंड्राइड स्मार्टफोंस और टेबलेट्स के लिए कंपनी की वेबसाइट के द्वारा उपलब्ध होगा, एक प्लेटफार्म की तरह काम करेगा जिसके द्वारा आप रिलायंस बिग एंटरटेनमेंट, हंगामा, स्क्वायर एनिक्स, जेपटोलैब, थम्बस्टार, ट्रेनेसा, बल्किपिक्स और नॉटिलस मोबाइल आदि पर भी आपको गेम्स खेलने का मौका देगा. इसके माध्यम से आप सबसे ख़ास छोटा भीम और द थ्रोन ऑफ़ बाली जैसे बढ़िया गेम्स भी खेल सकेंगे.

इस ऐप के होम स्क्रीन पर आपको तीन पैन्स दिखाई देंगे: ट्रेंडिंग, लेटेस्ट और केटेगरी. केटेगरी सेक्शन में आपको क्रिकेट, रेसिंग, रोल प्लेयिंग, और स्ट्रेटेजी और सिमुलेशन आदि गेम्स मिलेंगी. इसके साथ ही लेटेस्ट सेक्शन में आपको सभी नई गेम्स मिलेंगी जो बाज़ार में अभी आई हैं, इसके अलावा ट्रेंडिंग सेक्शन में आपको पता चलेगा कि दूसरे यूजर्स को क्या पसंद आ रहा है और कौन सी गेम्स सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रही है.

आपको बता दें कि यह भी Wynk Music और Wynk Movies की तरह ही ऐड-फ्री और सब्सक्रिप्शन पर आधारित है. कंपनी अभी इसे एयरटेल के इन्टरनेट डाटा पैक के साथ फ्री दे रही है. अन्य यूजर्स को इसके लिए Rs. 29  प्रति माह के हिसाब से देना होगा. इसके साथ ही इन गेम्स को आप ऑफलाइन माध्यम से फ्री में भी खेल सकते हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo