जियो के प्राइम ऑफर के बारे में जानिए सबकुछ…

जियो के प्राइम ऑफर के बारे में जानिए सबकुछ…
HIGHLIGHTS

सिर्फ 170 दिनों में रिलायंस जियो अपने अपने साथ 100 मिलियन यूजर्स को जोड़ लिए है.

जैसा कि आप सब को पता है कि कल रिलायंस जियो के प्राइम मेम्बरशिप ऑफर की घोषणा की गई है. प्राइम ऑफर के बारे में हमें आपके कई सवाल मिले हैं और उनका जवाब हमने नीचे देने की कोशिश की है. 

जियो प्राइम ऑफर आखिर है क्या?
अगर बात करें जियो प्राइम ऑफर के बारे में तो इसके लिए यूजर्स को एक बार सिर्फ Rs. 99 देने होंगे. Rs. 99 देकर आप जियो प्राइम ऑफर को प्राप्त कर लेंगे और उसके बाद आपको हर महीने Rs. 303 देने होंगे और आपको वो सभी फ्री सेवायें मिलेंगी, जो आपको जियो के हैप्पी न्यू इयर ऑफर के तहत मिल रही थीं. जियो प्राइम ऑफर मार्च 2018 तक वैध होगा और इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड बेनिफिट मिलते रहेंगे. जियो प्राइम मेंबर्स न्यू ईयर ऑफर के तहत आने वाले लाभों को 31 मार्च 2018 तक उठा सकेंगे. प्राइम मेंबरशिप के लिए 31 मार्च तक जियो से जुड़ सकते हैं. जो यूजर्स 31 मार्च 2017 के बाद जियो से जुड़ेंगे उन्हें प्राइम ऑफर नहीं मिलेगा. प्राइम ऑफर सिर्फ उन यूजर्स को ही मिलेगा जो अभी तक जियो के साथ जुड़ चुके हैं या 31 मार्च तक जियो के साथ जुड़ जाएंगे. 

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

प्राइम मेंबर कैसे बन सकते हैं?
प्राइम मेंबर बनने का प्रोसेस 1 मार्च से शुरू होगा और 31 मार्च तक चलेगा.  अभी तक इसकी कोई जानकर नहीं आयी है की आपको रजिस्टर करने के लिए जियो के मिनी स्टोर जाना होगा या ऑनलाइन हो जायेगा. ये हो सकता है कि अगर आप पहले से ही जियो के ग्राहक हैं तो आप अपने आप प्राइम मेंबर बन जाएंगे. अगर आपका नंबर प्रीपेड है तो 31 मार्च के बाद आपको अपना फ़ोन रिचार्ज करना होगा और अगर आपका नंबर पोस्टपेड है तो 31 मार्च के बाद आपका बिल आएगा.

जियो हैप्पी हॉर्स क्या है और ये कितने से कितने बजे तक होता है ?
जियो पर एक दिन में 1GB डेटा मिल रहा है अब कुछ लोगों को 1 दिन में 1GB डेटा कम लगा तो जियो ने उनके लिए ये हैप्पी हॉर्स शुरू किया जिसमें कि आप अनलिमिटेड डेटा यूज़ कर सकते हैं. हैप्पी हॉर्स रात में 2 बजे से सुबह 5 बजे तक मिलता है. हैप्पी हॉर्स में स्पीड 4G ही मिलती है. ये हैप्पी हॉर्स में अनलिमिटेड डेटा मिलता है इसलिए 1GB के बाद भी स्पीड 4G ही रहेगी, आप जितना चाहो डेटा उसे करो स्पीड 4G ही रहती है.

इसे भी देखें: आप ऐसे अपने 2G, 3G फ़ोन में चला सकते हैं जियो का 4G इंटरनेट!

इसे भी देखें: इन 4 तरीकों से बचा सकते है आप अपने मोबाइल डाटा को

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo