Vivo T2 5G और Vivo T2x 5G स्मार्टफोन आज देंगे दस्तक, लॉन्च से पहले देखें Top 5 फीचर

Vivo T2 5G और Vivo T2x 5G स्मार्टफोन आज देंगे दस्तक, लॉन्च से पहले देखें Top 5 फीचर
HIGHLIGHTS

Vivo T2 5G और Vivo T2x 5G स्मार्टफोन्स को आप बजट फोन्स के तौर पर इंडिया में लॉन्च किया जा रहा है।

इन दोनों ही फोन्स की सेल Flipkart पर होगी।

आप दोनों ही फोन्स को लॉन्च होते लाइव देख सकते हैं।

Vivo के दो नए नवेले स्मार्टफोन्स को आज भारत के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि दोनों ही फोन्स का डिजाइन, इनके स्पेक्स आदि पहले ही सामने आ चुके हैं। ऐसा भी कहा जा सकता है कि Vivo T2 और Vivo T2x स्मार्टफोन्स के बारे में ऑनलाइन पहले से बहुत सी जानकारी उपलब्ध है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि कंपनी ने Vivo T2 Series के लॉन्च के लिए अब मीडिया को इन्वाइट भी देना शुरू कर दिया था, अब आखिरकार इस फोन सीरीज को आज लॉन्च किया जाने वाला है। 
 
 

आज है लॉन्च, यहाँ देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Vivo T2 और Vivo T2x 5G स्मार्टफोन्स को आज भारत के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। यह लॉन्च ऑनलाइन होने वाला है और इसे आप 12 बजे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं। यहाँ नीचे इसके लिए लिंक भी दिया गया है, आप इसपर क्लिक करके सीधे ही यह लॉन्च ईवेंट देख सकते हैं। 

लॉन्च से पहले फोन को लेकर सामने आई जानकारी

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि लॉन्च से दो दिन पहले तक भी इस फोन सीरीज को लेकर लीक और अफवाहों का सिलसिला शुरू था। फोन के कैमरा, प्रोसेसर और अन्य फीचर्स को लेकर जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन सीरीज में आपको कौन से टॉप 5 फीचर मिलने वाले हैं। 
 

Vivo T2 Series के टॉप 5 फीचर

  • Flipkart के अनुसार Vivo T2 और Vivo T2x समरफोन सीरीज में आपको FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा यह 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस से भी लैस होगी। इतना ही नहीं, इसकी डिस्प्ले 360Hz टच सैंपलिंग रेट से भी लैस होगी। दोनों ही फोन्स में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने के भी आसार हैं। 
  • दोनों ही फोन्स में आपको 8GB तक की रैम के साथ 128GB स्टॉरिज मिलने वली है। इतना ही नहीं, आपको बता देते है कि यह फोन सीरीज Android 13 पर आधारित फनटच OS पर चलने वाली है। 
  • Vivo के Vivo T2 5G स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिल सकता है, यह जानकारी Flipkart पर मौजूद है। 
  • हालांकि यह भी जानकारी सामने आ रही है कि Vivo T2x स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 700 प्रोसेसर मिल सकता है। हालांकि लॉन्च के बाद ही सही मायने में पता चलने वाला है कि आखिर इन फोन्स में आपको कौन सा प्रोसेसर मिलेगा। 
  • Vivo T2 Series की कीमत की बात करें तो आपको बता देते है कि इन दोनों ही फोन्स को 20000 रुपये की कीमत के अंदर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस कीमत भी अभी हम पुष्टि नहीं कर रहे हैं लेकिन ऑनलाइन सामने आ रहे लीक इस ओर ही इशारा कर रहे हैं।

इसे भी देखें: IMEI डेटाबेस पर नजर आया Xiaomi 13T Pro, जल्द होगा लॉन्च

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo