OPPO, Vivo जैसे चीनी ब्रांडस को मात देगा ये ट्रांसपेरेंट फोन, ये ताबड़तोड़ 10 फीचर इसे बनाते हैं छप्पड़फाड़ फोन, इस दिन है लॉन्च

OPPO, Vivo जैसे चीनी ब्रांडस को मात देगा ये ट्रांसपेरेंट फोन, ये ताबड़तोड़ 10 फीचर इसे बनाते हैं छप्पड़फाड़ फोन, इस दिन है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Nothing Phone (2) में क्वालकॉम के टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC से लैस होगा

इस डिवाइस में एलुमिनियम साइड फ्रेंस हैं जो 100% रीसाइकल्ड हैं

Nothing Phone (2) को फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा

Nothing Phone (2) को इसी साल जुलाई में पेश किया जाएगा। कंपनी ने अभी इसकी सटीक लॉन्च डेट नहीं बताई है। जबकि स्मार्टफोन की डिटेल्स अभी पूरी तरह से सामने नहीं आई हैं, कंपनी ने इस अपकमिंग 5जी फोंस के कई जरूरी फीचर्स की पुष्टि कर दी है। आइए देखें Nothing Phone (2) की 10 डिटेल्स जो फाइनल प्रॉडक्ट में देखने को मिलेंगी। 

यह भी पढ़ें: Samsung Phone Deal Alert: ताबड़तोड़ डिस्काउंट में मिल रहा Samsung का ये फोन, OnePlus की बजाएगा बैंड

1. नथिंग ने अपने लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट में पुष्टि कर दी है कि अपकमिंग 5जी फोन का पैनल Nothing Phone 1 से 0.15-इंच बड़ा होगा, यानि Phone (2) 6.7-इंच की डिस्प्ले होगी। 

Nothing Phone 2

2. कंपनी ने यह भी बता दिया है कि नए फोन की बैटरी पिछले फोन से 200mAh बड़ी होगी जिससे साफ पता चलता है कि Nothing Phone 2 में 4,700mAh बैटरी दी जाएगी। 

3. Nothing Phone (2) में क्वालकॉम के टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC से लैस होगा। Pei का दावा है कि नया 5जी फोन पिछले फोन से 80% ज्यादा फास्ट परफॉरमेंस ऑफर करेगा क्योंकि यह एक फ्लैगशिप प्रोसेसर है। 

4. नथिंग के CEO Carl Pei ने ट्विटर पर बताया कि यह चिपसेट बैटरी लाइफ, नेटवर्क कनेक्टिविटी, कैमरा आदि के मामले में Snapdragon 7 सीरीज से बेहतर परफॉरमेंस देगा।

5. Nothing Phone (2) को तीन साल के मेजर OS अपग्रेड्स और चार साल के सिक्योरिटी अपडेट्स दिए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp का ये फीचर स्कैमर्स की कर देगा छुट्टी! पूरी 10 भारतीय भाषाओं में हुआ लॉन्च

6. Nothing का यह भी कहना है कि Phone (2) ज्यादा ईको-फ़्रेंडली होगा क्योंकि कंपनी ने इसमें 28 स्टील स्टैम्पिंग पार्ट्स पर 90% रीसाइकल्ड स्टील और 80% प्लास्टिक पार्ट्स का इस्तेमाल किया है। 

7.  इस डिवाइस में एलुमिनियम साइड फ्रेंस हैं जो 100% रीसाइकल्ड हैं। पैकेजिंग मटीरियल प्लास्टिक फ्री है और इसे 60% रीसाइकल्ड फाइबर से बनाया गया है। 

Nothing Phone 2

8. कंपनी ने अभी कैमरा सेंसर्स का खुलासा नहीं किया है लेकिन यह पुष्टि हो चुकी है कि इसमें Raw HDR और 60fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

9. अपकमिंग स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन के साथ आने की संभावना है क्योंकि कंपनी ने पिछली जनरेशन के प्रॉडक्ट में भी समान चिपसेट इस्तेमाल किया गया था। इसलिए Phone (2) एंड्रॉइड 13 OS पर चलेगा। 

10. Nothing Phone (2) को फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा क्योंकि लॉन्च इवेंट के लिए टीज़र्स इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर पहले से आ चुके हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0