जुलाई में पेश किया जाएगा Nothing Phone (2), ग्लिफ इंटरफ़ेस और 4,700mAh बैटरी के साथ मचाएगा धमाल

जुलाई में पेश किया जाएगा Nothing Phone (2), ग्लिफ इंटरफ़ेस और 4,700mAh बैटरी के साथ मचाएगा धमाल
HIGHLIGHTS

Nothing Phone (2) में शामिल होगी 4,700mAh बैटरी

नया स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 से होगा लैस

Phone (2) को जुलाई में किया जाएगा लॉन्च

Nothing के CEO Carl Pei ने एक इंटरव्यू के दौरान घोषणा कर दी है कि Phone (2) को जुलाई में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले उन्होंने बताया था कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर होगा। इंटरव्यू के दौरान Carl ने बताया कि Phone (2) में 4,700mAh बैटरी शामिल होगी। 

कंपनी ने अभी Phone (2) के डिजाइन का खुलासा नहीं किया है जो फोन के मेन हाईलाइट्स में से एक है। पहली जनरेशन के नथिंग स्मार्टफोन के लॉन्च के समय ब्रांड ने कहा था कि यह एक जैसे डिजाइन की मोनोटॉनी को तोड़ना चाहता है। Nothing Phone (1) में कई स्मार्टफोंस की तरह बॉक्सी डिजाइन दिया गया है लेकिन यह इन-बिल्ट LED लाइट्स के साथ आता है जो स्मार्टफोन के साथ ट्यून्ड हैं। फोन पर कॉल या नोटिफिकेशन आने पर ये लाइट्स ऑन होती हैं। 

Nothing Phone 2

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या नथिंग ग्लिफ मॉड्यूल डिजाइन को बरकरार रखेगा या नहीं। नथिंग का आखिरी डिवाइस Nothing Ear (2) ईयरबड्स दिखने में बिल्कुल Ear (1) जैसे लगते हैं लेकिन इनमें कुछ जरूरी अपग्रेड्स किए गए हैं। इसी तरह अगले स्मार्टफोन में भी हम नए अपग्रेड्स की उम्मीद कर सकते हैं। 

कंपनी नए फोन के कैमरा में भी बदलाव कर सकती है। Phone (1) के बैक पर दो कैमरा शामिल हैं जो 4K वीडियोज़ रिकॉर्ड करने में सक्षम हैं। इस साल नथिंग एक अलग सेंसर का इस्तेमाल कर सकता है क्योंकि Pei ने कई वीडियोज़ में कहा है कि कंपनी का इमेज प्रोसेसिंग टेक सैमसंग और एप्पल की तुलना में सीमित है। 

Nothing next-gen phone

Nothing Phone (2) में हाई-एंड चिप का इस्तेमाल करने का मतलब यह भी है कि इस फोन की कीमत पिछली जनरेशन से अधिक होगी। याद दिला दें कि Nothing Phone (1) भारत में Rs 32,999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था। इसी बीच, Phone (2) की भारतीय कीमत Rs 40,000 के अंदर होने की उम्मीद है। इस सेगमेंट में यह स्मार्टफोन कुछ खास डिवाइसेज जैसे OnePlus 11R और Pixel 7a के साथ मुकाबला करेगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo