DSLR जैसी फोटो लेगा नया Nothing Phone 2, इन फीचर्स के कारण करेगा सबके दिलों पर राज

DSLR जैसी फोटो लेगा नया Nothing Phone 2, इन फीचर्स के कारण करेगा सबके दिलों पर राज
HIGHLIGHTS

Nothing Phone (2) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ लॉन्च होगा

Nothing Phone (2) में ऐप खोलने की स्पीड Phone (1) की तुलना में दुगनी होगी

Nothing Phone (2) की कीमत में बढ़ोतरी नहीं की जाएगी

Nothing Phone (2) के प्रोसेसर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि हो गई है। ब्रांड के CEO Carl Pei ने एक ट्विटर पोस्ट में घोषणा की है कि अपकमिंग पेशकश क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC से लैस होगी। उन्होंने यह भी कहा कि यह पिछली जनरेशन पर एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है और साथ ही परफॉरमेंस में बढ़ोतरी का भी खुलासा किया। Nothing Phone (2) इसी साल जून से अगस्त के बीच में ब्रिटिश में लॉन्च होगा। 

Nothing Phone (2) के प्रोसेसर की हुई पुष्टि 

Pei ने खुलासा किया कि अपकमिंग Nothing Phone (2) में ऐप खोलने की स्पीड Phone (1) की तुलना में दुगनी होगी। ओवरऑल परफॉरमेंस में भी 80% तक सुधार आएगा। फोन की बैटरी, कनेक्टिविटी और कैमरा जैसे क्षेत्रों में भी बदलाव किए जाएंगे। यह भी कहा गया है कि डिवाइस RAW HDR फॉरमैट और 60fps पर 4K रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आएगा। 

Pei ने यह खुलासा नहीं किया है कि क्या Nothing Phone (2) का स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर स्टैंडर्ड वर्जन के 3.2GHz की तुलना में 3GHz प्राइम क्लॉक स्पीड के साथ एक अंडरक्लॉक्ड वर्जन होगा या नहीं। यह चिपसेट एक साल पुराना है लेकिन फिर भी यह पॉवरफुल परफॉरमेंस ऑफर करता है। 

Nothing Phone 2

इसके अलावा नथिंग ने यह भी खुलासा किया है कि Phone (2) की कीमत में बढ़ोतरी नहीं की जाएगी और हाई-एंड स्नैपड्रैगन 8-सीरीज चिपसेट के बावजूद भी इसे किफायती कीमत पर खरीदा जा सकेगा। 

लॉन्च इवेंट नजदीक आते-आते ब्रांड की ओर से Nothing Phone (2) के बारे में और अधिक डिटेल्स का खुलासा होने की उम्मीद है। फोन की गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक यह 12GB रैम और एंड्रॉइड 13 OS के साथ आएगा। डिवाइस में कथित तौर पर 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 5,000mAh बैटरी मिलेगी। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo