iPhone 14 वाले इस कमाल के फीचर से लैस होगा Nothing Phone 2, दुनिया भर में हो रही चर्चा

iPhone 14 वाले इस कमाल के फीचर से लैस होगा Nothing Phone 2, दुनिया भर में हो रही चर्चा
HIGHLIGHTS

Nothing Phone 2 ग्लिफ इंटरफ़ेस डिजाइन और रेड इंडिकेटर के साथ आएगा

टिप्सटर Sunay Gourkhede के मुताबिक, Nothing Phone 2 में iPhone 14 की सैटलाइट कनेक्टिविटी होगी

आइए देखें अब तक मिली जानकारी

Nothing Phone 2 इन गर्मियों में लॉन्च होने की पुष्टि हो चुकी है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से यह भी सुनिश्चित हो गया है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी आएगा। अब तक कंपनी ने Nothing Phone 2 के ग्लिफ इंटरफ़ेस डिजाइन और रेड इंडिकेटर के अलावा अधिक डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, लीक्स के जरिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि डिवाइस कैसे स्पेक्स और फीचर ऑफर करेगा। 

Nothing

Nothing Phone 2 में iPhone 14 का फीचर!     

टिप्सटर Sunay Gourkhede के मुताबिक, Nothing Phone 2 के दिलचस्प फीचर्स में से एक iPhone 14 की सैटलाइट कनेक्टिविटी होगी। अगर आप सेल्युलर और वाई-फाई कवरेज से बाहर हैं तो iPhone 14 पर आप सैटलाइट के जरिए अपनी लोकेशन शेयर कर सकते हैं। 

Nothing Phone 2 स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

Nothing Phone 2

स्मार्टफोन एक 6.55” FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकता है। इसके अलावा इसमें पिछले फोन की तरह एक इन-डिस्प्ले सेंसर भी होगा। डिवाइस फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है जिसे LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। यह फोन एंड्रॉइड 13-आधारित नथिंग ओएस 1.5 पर काम करेगा। 

जहां तक बैटरी की बात है, Nothing Phone 2 में 5000mAh बैटरी फोन के सबसे बड़े अपग्रेड्स में से एक होगी। इसके अलावा हैंडसेट में स्टीरियो स्पीकर्स, ड्यूअल-माइक सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए NFC, WiFi, ब्लूटूथ, 5G और सैटलाइट शामिल होने की उम्मीद है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo