Nothing Phone (2) को मिला गीकबेंच सर्टिफिकेशन, परफॉरमेंस को लेकर हर छोटी डिटेल्स आई सामने

Nothing Phone (2) को मिला गीकबेंच सर्टिफिकेशन, परफॉरमेंस को लेकर हर छोटी डिटेल्स आई सामने
HIGHLIGHTS

Nothing Phone (2) को A065 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है

Nothing Phone (2) ने सिंगल-कोर राउन्ड में 1253 स्कोर और मल्टी-कोर सेगमेंट में 3833 पॉइंट्स प्राप्त किए

गीकबेंच लिस्टिंग दिखाती है कि फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC, 12GB रैम और एंड्रॉइड 13 के साथ आएगा

Nothing अपने अगले डिवाइस Phone (2) को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है जिसका मतलब है कि नथिंग प्रीमियम सेगमेंट में एंट्री करने वाला है। Phone (2) को आने वाले कुछ महीनों में पेश किया जाएगा और फ्लिपकार्ट ने इसके लॉन्च को टीज़ करना भी शुरू कर दिया है। अब हैंडसेट को MySmartPrice द्वारा A065 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर देखा गया है। 

Nothing Phone 2

Nothing Phone (2) गीकबेंच 

Nothing Phone (2) ने सिंगल-कोर राउन्ड में 1253 स्कोर और मल्टी-कोर सेगमेंट में 3833 पॉइंट्स प्राप्त किए हैं। मदरबोर्ड सेक्शन में ‘taro’ मेंशन किया गया है जो स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के लिए हो सकता है और इसकी क्लॉक स्पीड 3.0GHz है। इस चिप में तीन परफॉरमेंस कोर्स 2.5GHz पर क्लॉक्ड हैं और चार एफ़िशिएन्सी कोर्स 1.8GHz पर क्लॉक्ड हैं। 

लिस्टिंग दिखाती है कि फोन में 12GB रैम है लेकिन Nothing Phone (1) की तरह इसका 8GB रैम मॉडल भी होगा। गीकबेंच पर स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 13 के साथ देखा गया है। 

Nothing Phone 2

Nothing Phone (2) के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

Nothing Phone (2) एक 6.55-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेंसर ऑफर कर सकती है। फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। स्मार्टफोन को 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, and 12GB + 256GB के तीन मेमोरी वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। 

Source

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo