23 मई को भारत में आ रहा है Motorola Edge 40, इन 5 धांसू फीचर्स से होगा लैस

23 मई को भारत में आ रहा है Motorola Edge 40, इन 5 धांसू फीचर्स से होगा लैस
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 40 भारत में तीन रंगों में लॉन्च होगा

हैंडसेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 8020 प्रोसेसर से लैस है

Moto Edge 40 में 68W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,400mAh बैटरी मिल रही है

मोटोरोला ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि यह अपनी Motorola Edge 40 series का पहला स्मार्टफोन 23 मई को भारत में लॉन्च करेगा। Motorola Edge 40 फ्लैगशिप Edge 40 Pro से नीचे आता है जिसके भारतीय लॉन्च की पुष्टि अभी नहीं हुई है। Edge 40 पिछले महीने यूरोप में पेश किया गया था। हैंडसेट भारत में भी समान स्पेक्स और फीचर्स लेकर आ रहा है। 

Moto Edge 40 फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसकी माइक्रोसाइट से पुष्टि हुई है कि स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 8020 प्रोसेसर होगा। कंपनी ने टीज़र में बताया कि फोन Nebula Green, Eclipse Black और Lunar Blue कलर ऑप्शंस में आएगा। फोन में मेटल फ्रेम और वेगन लेदर बैक पैनल होगा। कंपनी का दावा है कि Edge 40 IP68 रेटिंग के साथ सबसे पतला 5G फोन है।

Motorola Edge 40 series

Motorola Edge 40 टॉप 4 फीचर्स 

डिस्प्ले 

Moto Edge 40 को 6.55-इंच full-HD+ pOLED डिस्प्ले दी जाएगी जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट और 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट मिलेगा। 

परफॉरमेंस 

हैंडसेट में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 8020 SoC दिया गया है। कंपनी ने इसे यूरोप में 8GB of LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेश किया था। फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित MyUX आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। 

Motorola Edge 40

कैमरा

हैंडसेट एक ड्यूअल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करता है जिसमें 50MP OIS प्राइमरी कैमरा और 13MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल रहा है जो मैक्रो इमेजिस भी शूट कर सकता है। सेल्फ़ी के लिए फोन में 32-मेगापिक्सल फ्रन्ट सेंसर दिया है। 

बैटरी 

इसके अलावा Motorola फोन में 4,400mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। हैंडसेट 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी ऑफर करता है जो इस सेगमेंट में पहला होने का दावा किया गया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo