प्रीमियम फोंस की रेस में ऊंचाइयों को छूएगा Motorola Edge 40, धुआंधार फीचर्स के साथ यूजर्स की होगी मौज

प्रीमियम फोंस की रेस में ऊंचाइयों को छूएगा Motorola Edge 40, धुआंधार फीचर्स के साथ यूजर्स की होगी मौज
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 40 होगा कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन

यह डिवाइस है अब तक का सबसे पतला 5G फोन

ई-सिम सपोर्ट के साथ आने वाला पहला फोन बना Motorola Edge 40

Motorola Edge 40 को अब तक कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा जा चुका है जिनसे हमें इसके अनुमानित स्पेक्स और डिटेल्स के बारे में पता चला। 

लेकिन अब मोटोरोला ने आखिरकार इस फोन की घोषणा कर दी है और इसके सभी फीचर्स, कीमत और हर एक डिटेल्स का भी खुलासा हो गया है। यह मोटोरोला का एक फ्लैगशिप फोन होने वाला है। लेकिन क्या यह अपने आप में ही काफी होगा या फिर दूसरे फ्लैगशिप्स के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा? आइए देखते हैं। 

Motorola Edge 40 का डिजाइन 

दावा है कि यह फोन वर्तमान में बाजार में सबसे पतला 5G फोन है। यह IP68 अंडर वॉटर प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह केवल पतला ही नहीं है बल्कि काफी हल्का भी है। फोन की बॉडी की बात करें तो इसमें भी दो ऑप्शन मिलते हैं। 

Motorola Edge 40

इनमें से एक में प्रीमियम वेगन लेदर फिनिश और मेटल फ्रेम है जो दो कलर ऑप्शंस ग्रीन और ब्लैक में आता है। दूसरा वेरिएंट PMMA एक्रिलिक ग्लास फिनिश है और यह केवल एक ब्लू कलर में आता है। 

Motorola Edge 40 के स्पेसिफिकेशन्स 

यह डिवाइस 6.55” FHD+ रिज़ॉल्यूशन वाली 144Hz 3D pOLED कर्व्ड स्क्रीन के साथ आने वाला पहला फोन है और यह HDR10+ को भी सपोर्ट करता है। इसमें आई प्रोटेक्शन मोड भी मिलता है और जब फोन पर कोई कॉल, मेसेज या कोई भी अन्य नोटिफिकेशन आता है तो आपको नोटिफाई करने के लिए फोन के किनारों पर लाइट ऑन होती है। 

यह फ्लैगशिप फोन 50MP OIS मेन कैमरा और 13MP WM सेकंडरी कैमरा के साथ आता है। इसके अलावा हैंडसेट 4400mAh बैटरी से लैस है और इसे 15W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 

Motorola Edge 40

इस फोन का एक सबसे यूनिक फीचर यह है कि यह बेहतर नेटवर्क कवरेज और सिक्योरिटी के लिए ई-सिम सपोर्ट के साथ आने वाला पहला फोन है। फोन में एक फिजिकल सिम और एक ई-सिम के साथ ड्यूल सिम सपोर्ट मिल रहा है। OS की बात करें तो फोन में लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 सॉफ्टवेयर दिया गया है जो 2 साल के OS अपग्रेड्स और 3 साल के SMR अपडेट्स के साथ आया है। फोन में 14 5G बैंड्स और WiFi6 सपोर्ट के साथ बेहतर 5G अनुभव भी मिलेगा। 

इन स्पेसिफिकेशन्स के आधार पर हम कह सकते हैं कि Motorola Edge 40 भारतीय बाजार में दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को तगड़ी टक्कर देने वाला है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo