Motorola Edge 40 भारत में लॉन्च, ये टॉप 10 फीचर बनाते हैं इसे सुपर कूल

Motorola Edge 40 भारत में लॉन्च, ये टॉप 10 फीचर बनाते हैं इसे सुपर कूल
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 40 भारत में हुआ लॉन्च

स्मार्टफोन Rs 29,999 की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है

कंपनी के अनुसार Motorola Edge 40 दुनिया का सबसे पतला फोन है

मोटोरोला ने भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन Moto Edge 40 पेश किया है। स्मार्टफोन Rs 29,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर आया है और इसकी सेल 30 मई से शुरू होगी। यह हैंडसेट कुछ ऐसे फीचर्स लेकर आया है जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाले हैं। आइए देखें Motorola Edge 40 के टॉप 10 फीचर: 

1. नए मोटोरोला फोन में 6.55-इंच की pOLED डिस्प्ले दी गई है जो इस सेगमेंट की पहली 144Hz 3D कर्व्ड डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 1200 निट्स ब्राइटनेस और HDR10+ सपोर्ट ऑफर करती है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

2. Edge 40 मीडियाटेक 8020 प्रोसेसर से लैस है जिसे 8GB LPDDR4X और 256GB UFS3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। 

Motorola Edge 40

3. फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा और 13MP अल्ट्रा-वाइड + मैक्रो विजन सेंसर मिल रहा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP फ्रन्ट कैमरा शामिल है। 

4. इसके अलावा बात करें चार्जिंग की तो डिवाइस में 4400mAh बैटरी के साथ 68W टरबो पॉवर फास्ट चार्जर मिल रहा है। इतना ही नहीं इसमें 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है। 

5. डिजाइन के मामले में यह फोन प्रीमियम वेगन लेदर फिनिश के साथ आया है और साथ ही PMMA एक्रिलिक ग्लास वेरिएंट में भी उपलब्ध है। 

6. फोन IP68 रेटेड है जो इसे धूल और पानी के छींटों से बचाता है। इतना ही नहीं फोन को 30 मिनट तक पानी के अंदर भी रखा जा सकता है। 

7. हैंडसेट तीन शानदार रंगों Eclipse Black, Nebula Green और Lunar Blue में उपलब्ध है।

Motorola Edge 40

8. इसके अलावा डिवाइस को 14 5G बैंड्स और WiFi 6 नेटवर्क का सपोर्ट दिया गया है जिससे आप ब्लेज़िंग-फास्ट स्पीड का अनुभव कर सकते हैं। 

9. फोन के किनारों पर एज लाइट्स भी लगाई गई हैं जो कॉल, मेसेज या कोई नोटिफिकेशन आने पर ऑन होती हैं। 

10. आखिर में यह हैंडसेट स्टीरियो स्पीकर्स के साथ डॉल्बी एटमॉस भी ऑफर कर रहा है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo