20 हजार से कम कीमत पर लॉन्च हुआ iQOO Z7 5G, टॉप 5 फीचर्स आपको बना देंगे दीवाना!

20 हजार से कम कीमत पर लॉन्च हुआ iQOO Z7 5G, टॉप 5 फीचर्स आपको बना देंगे दीवाना!
HIGHLIGHTS

आज IQOO Z7 5G भारत में लॉन्च किया जा चुका है

डिस्काउंट के बाद 6GB वेरिएंट की कीमत Rs 17499 और 8GB रैम मॉडल की कीमत Rs 18499 होगी

स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.28-इंच की AMOLED स्क्रीन शामिल की गई है

आज IQOO Z7 5G भारत में लॉन्च किया जा चुका है। आधिकारिक होने के बाद यह ब्रांड का सबसे नया मिड-रेंज डिवाइस है जिसमें 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, AMOLED डिस्प्ले, 44W फास्ट चार्जिंग, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट और कई अन्य फीचर्स हैं। आइए इसकी भारतीय कीमत, लॉन्च ऑफर्स और टॉप फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

इसे भी देखें: Croma 5G Weekends: 5G स्मार्टफोन खरीदना होगा और भी मुनाफे का सौदा

iQOO Z7 5G की भारतीय कीमत 

स्मार्टफोन लॉन्च के बाद Rs 17499 में उपलब्ध है। इसके अलावा अन्य वेरिएंट्स भी उपलब्ध हैं। iQOO Z7 5G को कुल दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है। सबसे सस्ते मॉडल की कीमत Rs 18999 है और यह 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। टॉप-टायर फोन जिसमें 8GB मेमोरी और 128GB स्टोरेज मिलती है, Rs 19,999 में आता है। 

iQOO Z7 5G launched in India

iQOO Z7 5G बैंक ऑफर 

स्मार्टफोन निर्माता लॉन्च प्रमोशन के हिस्से के तौर पर बैंक कार्ड्स पर डिस्काउंट उपलब्ध करा रहा है। HDFC और SBI कार्ड सदस्यों को Rs 1500 का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन यह ऑफर कुछ ही समय के लिए वैलिड रहेगा। इसलिए, अभी iQOO स्मार्टफोन को खरीदने का सबसे बढ़िया मौका है। डिस्काउंट के बाद 6GB वेरिएंट की कीमत Rs 17499 और 8GB रैम मॉडल की कीमत Rs 18499 होगी। स्मार्टफोन iQOO वेबसाइट और अमेज़न इंडिया स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। 

इसे भी देखें: धड़ाधड़ बिक रहा iPhone का ये मॉडल, फ्लिपकार्ट ने पेश की पूरे 27000 की धमाका एक्सचेंज डील

iQOO Z7 5G TOP 5 FEATURES

डिज़ाइन 

iQOO Z7 5G का ड्यूअल टोन डिज़ाइन इसे दिखने में काफी शानदार बनाता है। स्मार्टफोन भारत में Pacific Night और Norwegian Blue रंगों में उपलब्ध है। इस आर्टिकल में जिस एक को हाइलाइट किया गया है वह नीला रंग है, जिसमें न केवल हाई-एंड और एलिगेंट लुक है बल्कि यह काफी स्वेल्ट और हल्का भी है। कुल मिलाकर, iQOO Z7 5G को पकड़ना बेहद आसान लगता है।

iQOO Z7 5G launched in India

डिस्प्ले 

स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.28-इंच की AMOLED स्क्रीन शामिल की गई है। 

प्रोसेसर और OS

iQOO Z7 5G एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर, 8जीबी तक मेमोरी और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है। हैंडसेट फनटच ओएस 13 स्किन पर काम करता है जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित है। 

इसे भी देखें: आईफोन 15 प्रो मैक्स में होंगे अब तक के सबसे पतले स्क्रीन बेजल्स, टूटेंगे कई रिकॉर्ड

कैमरा

जहां तक कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात है, iQOO Z7 5G में एक ड्यूअल रियर कैमरा सिस्टम है जिसमें OIS क्षमता के साथ 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा शामिल है। फोन में सेल्फ़ी लेने और वीडियो कॉल्स करने के लिए एक 16-मेगापिक्सल का फ्रन्ट कैमरा है। 

बैटरी

iQOO Z7 5G को पॉवर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी लगाई गई है जो एक USB टाइप-सी कनेक्टर पर 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo