इस हफ्ते खुलेंगे आपकी पसंदीदा वेब सीरीज़ के अगले पन्ने, बॉब बिस्वास से लेकर ये सीरीज़ होंगी रिलीज़

इस हफ्ते खुलेंगे आपकी पसंदीदा वेब सीरीज़ के अगले पन्ने, बॉब बिस्वास से लेकर ये सीरीज़ होंगी रिलीज़
HIGHLIGHTS

Netflix, Amazon Prime Video पर ये फिल्में हो रही हैं रिलीज़

जी5 की क्राइम थ्रिलर भी आ रही है 3 दिसंबर को

मनी हीस्ट का आखिरी पार्ट भी होगा 3 दिसंबर को रिलीज़

ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर हर कुछ समय में नया कंटेन्ट देखने को मिल जाता है। इस हफ्ते भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) और जी5 (ZEE5) पर कुछ सीरीज़ के अगले पार्ट आने वाले हैं जिनका इंतज़ार ऑडियंस लंबे समय से कर रही है। चलिए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली फिल्मों के बारे में…

यह भी पढ़ें: आजकल बम की तरह ब्लास्ट हो रहे हैं स्मार्टफोन, देखें कैसे और कितना चार्ज करना चाहिए फोन

F9: द फास्ट सागा (F9: The Fast Saga)

फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast & Furious) का नौवां पार्ट आज आ रहा है जिसके लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। ये 1 दिसंबर यानि आज रिलीज़ होगा। 2017 के द फेट ऑफ द फ्यूरियस की कहानी को जारी रखते हुए, डोम को एक बार फिर शांत जीवन को त्यागने के लिए मजबूर होना पड़ता है, जब उसका दोस्त मिस्टर नोबडीज का विमान एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार करने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। इसे BookMyShow Stream पर उपलब्ध किया जाएगा।

मनी हीस्टः पार्ट 5 वॉल्यूम 2 (Money Heist: Part 5 Volume 2)

नेटफ्लिक्स (Netflix) की लोकप्रिय सीरीज़ मनी हीस्ट (Money Heist) का आखिरी सीज़न 3 दिसंबर को रिलीज़ होने वाला है। अगर आपको भी यह सीरीज़ पसंद आई है तो आखिरी सीज़न के लिए तैयार हो जाइए। देखना होगा कि आखिरी सीज़न में प्रोफेसर और उसके साथी पुलिस से अपनी जान बचा पाएंगे या नहीं।

इनसाइड एज सीजन 3 (Inside Edge season 3)

अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) की ये दमदार सीरीज़ भी 3 दिसंबर को अपने आखिरी सीज़न के साथ रिलीज़ होने वाली है। इस वेब सीरीज़ में भारतीय क्रिकेट के पर्दे के पीछे की गंदी राजनीति को दिखाया गया है।  

डीकपल्ड (Decoupled)

डीकपल्ड नेटफ्लिक्स (Netflix) की फिल्म है जिसे 3 दिसंबर को रिलीज़ किया जाना है। आर माधवन और सुरवीन चावला की यह फिल्म रिलीज हो रही है, जिसमें पति-पत्नी की कहानी देखने को मिलेगी। यह भी पढ़ें: अब 84 दिन की वैधता के लिए Jio यूजर्स को करने होंगे ये रिचार्ज, Rs 600 पार पहुंची कीमत

बॉब बिस्वास (Bob Biswas)

बॉब बिस्वास Zee5 की ओरिजिनल सीरीज़ है और इसे भी 3 दिसंबर को लॉन्च किया जाना है। इस क्राइम थ्रिलर में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अहम किरदार निभा रहे हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo