अब 84 दिन की वैधता के लिए Jio यूजर्स को करने होंगे ये रिचार्ज, Rs 600 पार पहुंची कीमत

अब 84 दिन की वैधता के लिए Jio यूजर्स को करने होंगे ये रिचार्ज, Rs 600 पार पहुंची कीमत
HIGHLIGHTS

Jio ने भी बढ़ाए अपने रिचार्ज प्लान के दाम

84 दिन की वैधता के लिए करने होंगे जियो यूजर्स को ये recharge

Jio के 1.5GB डाटा वाला प्लान मिल रहा है Rs 666 में

1 दिसंबर से Jio ने भी अपने प्रीपेड प्लांस (Jio Prepaid Plans) की कीमतों में 20% तक वृद्धि कर दी है। इससे पहले एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) भी अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान (prepaid recharge plan) की कीमतें बढ़ा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: आग लगी और चिथड़े चिथड़े हो गया POCO M3, बम के धमाके जैसी हुई आवाज, देखें क्या हुआ हाल

अब अगर जियो यूजर्स (Jio users) के लंबी अवधि के प्लान (long validity plan) की बात करें तो कंपनी अपने यूजर्स के लिए 84 दिन की अवधि वाले दो प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) पेश कर रही है जो अब पहले से और महंगे पड़ने वाले हैं। चलिए जानते हैं इन प्लांस के बारे में…

Jio prepaid plan

Jio Rs 666 Prepaid Plan

Jio के Rs 666 वाले प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) में 84 दिन की वैधता मिल रही है। प्लान में कुल 126GB डाटा मिल रहा है। आप इस प्लान में हर रोज़ 1.5GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं। डेली डाटा (daily data limit) लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps हो जाती है। प्लान में जियो ऐप्स (Jio Apps) का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

jio 84 days validity plan

Jio Rs 719 Prepaid Plan

अब बात करें Jio के अगले रिचार्ज प्लान (recharge plan) की तो यह Rs 719 में आता है और इस प्लान में भी 84 दिन की अवधि मिलती है। हालांकि इस प्लान में आप हर दिन 2GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं और यह डेली डाटा (daily data) खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड (internet speed) 64केबीपीएस हो जाती है। इस तरह आप पूरी अवधि के लिए कुल 168GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: RBI Rule: 1 जनवरी से बदल रहे हैं ऑनलाइन पेमेंट के ये नियम…जानें यहां

रिचार्ज प्लान (recharge plan) के अन्य बेनिफ़िट की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (unlimited voice call), हर रोज़ 100 एसएमएस (SMS) और जियो ऐप्स (Jio Apps) का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है।

नोट: रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo