आग लगी और चिथड़े चिथड़े हो गया POCO M3, बम के धमाके जैसी हुई आवाज, देखें क्या हुआ हाल

आग लगी और चिथड़े चिथड़े हो गया POCO M3, बम के धमाके जैसी हुई आवाज, देखें क्या हुआ हाल
HIGHLIGHTS

पिछले समय में हमने की स्मार्टफोन्स में आग लगने और उनके फटने की घटनाओं को देखा है

एक नया स्मार्टफोन इस लिस्ट में शामिल हो गया है

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Poco M3 आग पकड़ने वाला सबसे नया स्मार्टफोन है

पिछले समय में हमने की स्मार्टफोन्स में आग लगने और उनके फटने की घटनाओं को देखा है, हालांकि एक नया स्मार्टफोन इस लिस्ट में शामिल हो गया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Poco M3 आग पकड़ने वाला सबसे नया स्मार्टफोन है। कुछ दिन पहले ही, कई यूजर्स ने दावा किया था कि उनके OnePlus Nord 2 यूनिट्स में विस्फोट हो गया था। अब एक Poco M3 यूजर ने धमाके के बाद अपने फोन की एक तस्वीर शेयर की है। महेश (@mahesh08716488) ने ट्वीट किया कि उनके भाई के POCO M3 में आग लग गई और ब्लास्ट हो गया। उन्होंने फोन के फटने के पीछे कोई कारण नहीं बताया। हालांकि इस ट्वीट को अब हटा दिया गया है। अब यह ट्वीट ट्विटर पर मौजूद नहीं है। 

यह भी पढ़ें: OMG! आई गई धाकड़ खबर Jio-Airtel-Vi को टक्कर देने देश भर BSNL 4G जल्द होगा लॉन्च, देखें टाइम

स्मार्टफोन निर्माता POCO ने इस मुद्दे को स्वीकार किया है और ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि ग्राहकों की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है। कंपनी ने कहा है कि, "POCO India में, ग्राहक सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम ऐसे मामलों को बेहद गंभीरता से लेते हैं।”

जानकारी के लिए बात देते है कि पोको इंडिया ने इसके बारे में जानकारी देते हुए ने इंडिया टुडे टेक को यह बताया कि वह मामले की जांच कर रहा है और उपयोगकर्ता से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। स्मार्टफोन निर्माता ने कहा कि इसका उद्देश्य इस स्थिति का समाधान खोजना है और ग्राहक के सेवा केंद्र पर जाने का इंतजार कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Redmi Note 11T 5G VS Lava Agni 5G: स्पेक्स और प्राइस के मामले में कौन जीत रहा रेस, देखें

इस साल की शुरुआत में Poco X3 Pro के साथ भी ऐसा ही वाकया हुआ था। एक यूजर ने अपने फटे हुए फोन की तस्वीर साझा की और पोको ने इसे ग्राहक प्रेरित क्षति बताया था। हालांकि इस नई घटना के बाद हम आपसे इतना ही कहेंगे कि आप अपने फोन के साथ ज्यादा सतर्क हो जाएँ, कहीं आपके साथ भी ऐसी कोई अप्रिय घटना न घट जाए।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo