Diwali 2020: अपने प्रियजनों को TFT डिस्प्ले और SPO2 के साथ इन स्मार्टवॉच को करें गिफ्ट

Diwali 2020: अपने प्रियजनों को TFT डिस्प्ले और SPO2 के साथ इन स्मार्टवॉच को करें गिफ्ट

दीवाली, दशहरा, और भाई दूज हमारे बेहद ही करीब हैं, और यद्यपि हम सभी अभी भी महामारी के प्रभाव से जूझ रहे हैं, त्यौहारों का मौसम हमारे दोस्तों और परिवार के बीच खुशी फैलाने का सबसे सही मौका है। और सही उपहार से किसी को क्या खुशी मिलती है? बिना किसी संदेह के, त्योहारी सीज़न के दौरान उपहारों की खरीदारी एक चुनौती है। आपको कुछ ऐसा चाहिए जो रचनात्मक हो, कुछ उपयोगी हो और कुछ ऐसा जो समय की कसौटी पर खड़ा हो। इसे ध्यान में रखते हुए, हम आपका ध्यान स्मार्टवॉच पर लाना चाहते हैं।

हम कुछ मानक स्मार्टवॉच के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। आज स्मार्टवॉच न केवल किसी की फिटनेस गतिविधि, या हृदय गति को ट्रैक करती हैं, बल्कि उन्नत स्वास्थ्य सुविधाएँ भी प्रदान करती हैं, जैसे कि ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) मॉनीटर, TFT डिस्प्ले, कैलोरी काउंटर और स्लीप मॉनिटरिंग के साथ असाधारण रूप से देखने का अनुभव सुनिश्चित करने के लिए कि उपयोगकर्ता उनका ध्यान रखें। हर समय स्वास्थ्य। और यही कारण है कि ये स्मार्टवॉच आपके प्रियजनों को इस त्योहारी सीजन देने के लिए एकदम सही उपहार हैं। तो आइए TFT प्रदर्शन और SPO2 के साथ कुछ बेहतरीन स्मार्टवाच पर एक नज़र डालते हैं:

Amazfit Bip U

Amazfit अपने उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम अनुभव देने के लिए अपने उत्पादों में निरंतर नवाचार कर रहा है। इसके नए परिवर्धन के बारे में बात करते हुए, Amazfit Bip U किसी के लिए भी है जो एक सरल, अभी तक मजबूत स्मार्टवॉच की तलाश में है। नए लॉन्च किए गए खेल में 320×302 पिक्सल का 1.43 "टीएफटी रंग टचस्क्रीन, उपयोगकर्ताओं को तेजस्वी दृश्य अनुभव देने के लिए 2.5 डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 द्वारा संरक्षित है। अन्य प्रमुख विशेषताओं में 60 खेल मोड, 24×7 दिल की दर की निगरानी, SpO2 सेंसर के साथ रक्त-ऑक्सीजन-स्तर माप, तनाव की निगरानी और महिलाओं के लिए मासिक धर्म चक्र ट्रैकर शामिल हैं। स्मार्टवॉच को लॉन्च के पहले ही दिन बेच दिया गया था और अब यह INR 3499 / – के एक रोमांचक परिचयात्मक मूल्य के लिए उपलब्ध है।

Huawei Band 4

Huawei बैंड 4 में 0.96-इंच का डिस्प्ले और 91mAh की बैटरी है जो 9 दिनों तक चलने की क्षमता रखती है। SpO2 सेंसर के अलावा, यह एक हार्ट रेट मॉनिटर और एक स्लीप मोड डिटेक्टर के साथ आता है। 1,999 रुपये की कीमत पर, यह बैंड कोलोरस- सकुरा पिंक, एम्बर सनराइज और ग्रेफाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। स्मार्टवॉच की 2.5 डी रंगीन टच स्क्रीन सबसे अच्छा दृश्य अनुभव, आकर्षक इंटरफ़ेस और स्मार्ट संदेश अधिसूचना प्रदान करती है।

Realme Watch

Realme घड़ी में 1.4 इंच का डिस्प्ले है, और यह IP68 धूल और पानी प्रतिरोधी तकनीक द्वारा संरक्षित है। एक SpO2 सेंसर के अलावा, यह 14 अलग-अलग खेल मोड, संगीत और कैमरा नियंत्रण, बुद्धिमान गतिविधि ट्रैकर, व्यक्तिगत घड़ी चेहरे, वास्तविक समय हृदय गति की निगरानी, स्मार्ट सूचनाएं और बहुत कुछ प्रदान करता है। इसके अलावा, घड़ी का वजन 31 ग्राम है और इसे सिलिकॉन से बनाया गया है जो आसानी से दाग नहीं देता है। आप इसे महज 3,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Honor 5i Band

हॉनर 5 आई बैंड 160x80px रिज़ॉल्यूशन के साथ 0.96 इंच के टीएफटी रंग डिस्प्ले के साथ आता है और नोटिफिकेशन के लिए 30 वर्ण तक प्रदर्शित कर सकता है। फिटनेस ट्रैकिंग के संदर्भ में, यह हृदय गति माप, रक्त ऑक्सीजन के स्तर के लिए एक SpO2 सेंसर और एक नींद ट्रैकर का समर्थन करता है। यह किसी भी एंड्रॉइड 4.4 और आईओएस 9.0 के साथ सिंक कर सकता है। इसकी कीमत and 2,999 रखी गई है और यह भारत में ओलिव ग्रीन, उल्कापिंड ब्लैक और कोरल पिंक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo