बेस्ट पोर्टेबल स्पीकर्स अंडर 2000 इन इंडिया

बेस्ट पोर्टेबल स्पीकर्स अंडर 2000 इन इंडिया
HIGHLIGHTS

सस्ते स्पीकर्स की यह लिस्ट आपके काफी काम की जो सकती है.

हम इस लिस्ट के माध्यम से आपको भारत में मिलने वाले 5 बेस्ट पोर्टेबल स्पीकर्स के बारे में बता रहे हैं. यह पोर्टेबल स्पीकर्स परफॉरमेंस और फीचर्स का परफेक्ट मिक्सअप है. यह सभी स्पीकर्स ब्लूटूथ तथा 3.5mm के ऑडियो जैक द्वारा ऑडियो प्ले कर सकते हैं. किसी बड़ी पार्टी के लिए काफी नहीं हैं लेकिन यह एक छोटे ग्रुप और नॉर्मली लिसनिंग्स लिए काफी अच्छे हैं.  

1.  JBL Go

JBL Go एक छोटे खिलोने की तरह दिखता है लेकिन जब परफॉरमेंस की बात आती है तो यह इस केटेगरी के सभी पोर्टेबल स्पीकर्स को बराबर टक्कर देता है. यह Rs 2000 की कीमत में मिलने वाले बेस्ट पोर्टेबल स्पीकर्स में से एक यह. इसे आप ब्लूटूथ या एक ऑक्सिलरी केबल से कनेक्ट कर के अच्छी क्वालिटी और स्ट्रेंथ के संगीत का मज़ा ले सकते हैं. यह कई रंगों में आते हैं और 7-8 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं. 

2.  Logitech X100

Logitech X100 एक छोटा लेकिन सच में एक पावरफुल स्पीकर है, लेकिन क्वालिटी और कनेक्टिविटी में यह इस सेगमेंट के सभी स्पीकर्स को मात देता है. इसके बैटरी लाइफ बहुत अच्छी है और इसे 5-6 घंटे तक आसानी से इस्तेमाल किआ जा सकता है. और यह कई रंगों में उपलब्ध है. 

3.  Portronics Sublime 2 

Portronics Sublime 2  एक मज़बूत 2.1 चैनल वाला ब्लूटूथ स्पीकर है जो FM रेडियो के साथ उपलब्ध है. यह स्पीकर 32GB तक का माइक्रो SD कार्ड और ओक्स इनपुट और NFC सपोर्ट करता है. 

4.  Philips SBA3010

Philips SBA3010 सच में एक अच्छा बना हुआ छोटा पोर्टेबल स्पीकर है. अन्य स्पीकर्स की तरह यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट नहीं करता है लेकिन यह रिट्रक्टेबले 3.5mm के केबल के साथ आता है. 

5.  Frontech JIL-3906

पेरिफेरल्स के निर्माताओं द्वारा Frontech का यह छोटा ब्लूटूथ स्पीकर Rs 2000 की कीमत के सभी स्पीकर्स में से बेस्ट है. यह स्पीकर थोड़ा सस्ता है और   इसमें आपको ऑक्स या माइक्रो SD कार्ड कनेक्टिविटी मिलेगी.

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo