मोबाइल पर उपकरण खरीदने के लिए सर्वोत्तम एप्स

मोबाइल पर उपकरण खरीदने के लिए सर्वोत्तम एप्स

हम आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं कुछ बेहतरीन मोबाइल एप्लीकेशन्स जिनसे आपको बहुत से ई-स्टोर्स से शानदार सौदे मिल सकते हैं.

1. स्नैपडील मोबाइल शॉपिंग

यह एप आपको बहुत सारी वस्तुएं जैसे कैमरा, मोबाइल, टीवी आदि खरीदने के लिए शानदार सौदे प्रदान करता है. इसमें लगातार नवीनीकरण और अच्छे छूट के साथ आपको हर रोज नए सौदे मिलते हैं.

2. फ्लिपकार्ट

यह ऑनलाइन मेगास्टोर अब बहुत अच्छी बिक्री और छूट का पर्याय बन चुका है. इससे आप बहुत ही प्रतियोगी मूल्यों पर विशेषताओं और रिव्यू के साथ नवीनतम उपकरण पा सकते हैं.

3. होमशॉप 18

हम सब इसे चैनल पर देख चुके हैं, अब इसका एप भी उपलब्ध है. होमशॉप 18 एक अन्य मेगास्टोर है जिसमे आपको शानदार छूट और सौदे मिल सकते हैं.

4. माईस्मार्टप्राइस

यह एप पूरी तरह से आपको अलग-अलग स्टोर्स और साईट पर उपलब्ध वस्तुओं की कीमतों की तुलना और उनमे अंतर बताने पर केन्द्रित है. यह एप आपको ई-कॉमर्स साईट जैसे स्नैपडील, ग्रुपऑन, फ्लिपकार्ट, सुलेखा, इन्फीबीम आदि के कूपन कोड भी देता है.

5. प्राइसदेखो

प्राइसदेखो एक अन्य बेहतरीन कीमतों में तुलना करने वाला एप है. अपने ई-मेल को इसमें पंजीकरण कीजिये और अपने पसंद के उपकरण का चुनाव कीजिये. सबसे कम कीमत मिलने पर प्राइसदेखो आपके मेल पर एक सूचना भेजेगा. यह एप आपको कूपन और डील भी देता है.

6. बेस्ट गैजेट प्राइस सर्च

यह एप अपने नाम के अनुसार ही काम करता है; यह विभिन्न पोर्टल पर उपलब्ध उपकरणों के सर्वोत्तम मूल्य की खोज करता है. यह उपकरणों के सौदे और कीमत जानने के लिए आपका अपना सर्च इंजन है.

7. ईबे

खरीदारी और सौदों की बात बिना ईबे ई-स्टोर को शामिल किये अधूरी है. ईबे एप इसे कुशल और आसान बनाता है. अलग-अलग बिक्रेताओं के कीमतों की तुलना कीजिये, इस्तेमाल करने वालों के अनुभव पढ़िये और ईबे पर आसानी से उन्हें खरीदिये.

8. क्विकर

नया उपकरण खरीदने से पहले आप अपने पुराने उपकरण को क्विकर पर बेचिए. वस्तु की तस्वीर को अपलोड कीजिये, खरीदने वालों से बात कीजिये और बिना किसी मुश्किल के उन्हें बेचिये. इसके द्वारा आप अच्छी हालत में उपलब्ध इस्तेमाल किये हुए उपकरणों को उचित कीमत पर खरीद भी सकते हैं.

Shreya Punj
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo