OTT पर फिल्में देखना होगा और भी आसान, केवल 100 रूपये में मिलेगा 6 OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस

OTT पर फिल्में देखना होगा और भी आसान, केवल 100 रूपये में मिलेगा 6 OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस
HIGHLIGHTS

399 रूपये में आया है जियोफाइबर का यह प्लान

दूसरे प्लान की कीमत है 699 रूपये

30MBPS और 100MBPS डाउनलोड/अपलोड स्पीड के साथ आए हैं ये प्लान

भारत की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शामिल रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को हमेशा ही बेस्ट बेनिफ़िट देने के लिए जानी जाती है। अब JioFiber यूजर्स के लिए नए एंटर्टेंमेंट प्लान (entertainment plan) ले आया है। अगर आप जियोफाइबर ग्राहक हैं तो केवल 999+ प्लान खरीदने पर ही ओवर-द-टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलता है। अब जियोफाइबर ने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं जो आपको बेहद पसंद आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 10,000 रूपये से भी कम में मिल सकते हैं 6GB रैम वाले धांसू स्मार्टफोन, ये दो फोंस ज़रूर देखें

ये प्लान 399 रूपये और 699 रूपये की कीमतों में आए हैं जिनमें यूजर्स को 30MBPS और 100MBPS डाउनलोड/अपलोड स्पीड मिलती है। बता दें की जियोफाइबर (JioFiber) के दो नए प्लान एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट प्लस के नाम से आए हैं।

आपको एंटर्टेंमेंट प्लान ((entertainment plan)) 399 रूपये और 699 रूपये वाले में से किसी एक को चुनना पड़ेगा इसके बाद हर महीने 100 रूपये प्रति माह का एंटर्टेंमेंट प्लान लेना होगा। प्लान में यूजर्स को 6 OTT ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलेगा।

jio fiber plan

अगर आप और भी अधिक OTT ऐप्स का उपयोग करना चाहते हैं तो एंटर्टेंमेंट प्लस प्लान ((entertainment plus plan)) चुन सकते हैं जिसके लिए प्रतिमाह 200 रूपये का खर्चा आएगा। इस प्लान में आपको 14 OTT ऐप्स का एक्सेस मिलेगा।

यह भी पढ़ें: बिना बताए नहीं कर पाएंगे कॉल रिकॉर्ड, गूगल कड़े कर रहा है नियम

ये प्लान जियोफाइबर (JioFiber) पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। यदि आप एक प्रीपेड जियोफाइबर (JioFiber) ग्राहक हैं तो आपको पहले एक पोस्टपेड (postpaid) ग्राहक बनना पड़ेगा। इसके बाद ही आप इस प्लान का उपयोग कर सकेंगे। अगर आप कंपनी का एंटरटेनमेंट प्लान (entertainment plan) खरीद रहे हैं तो जियो सेट-टॉप बॉक्स का दावा भी कर सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo