मूवीज, सीरीज, स्पोर्ट्स… सबकुछ एक ही रिचार्ज में! Jio के ये किफायती प्लांस हैं मनोरंजन का खजाना, डेटा-कॉलिंग भी भरपूर

मूवीज, सीरीज, स्पोर्ट्स… सबकुछ एक ही रिचार्ज में! Jio के ये किफायती प्लांस हैं मनोरंजन का खजाना, डेटा-कॉलिंग भी भरपूर
HIGHLIGHTS

Jio ने हाल ही में JioCinema Premium के सब्स्क्रिप्शन की कीमत को घटाकर 29 रुपए प्रतिमाह कर दिया था।

वर्तमान में जियो चार मनोरंजन प्लांस ऑफर करता है जिन्हें JioTV Premium प्लांस के तौर पर भी जाना जाता है।

सबसे सस्ते प्लान की कीमत 148 रुपए है जो केवल एक डेटा प्लान है।

Jio ने हाल ही में JioCinema Premium के सब्स्क्रिप्शन की कीमत को घटाकर 29 रुपए प्रतिमाह कर दिया था जो 4K तक रिज़ॉल्यूशन के साथ अंतर्राष्ट्रीय शोज़ और फिल्मों का एक्सेस ऑफर करता है। अगर आप एक जियो नेटवर्क यूजर हैं तो आपको इस प्लान को खरीदने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी चुनिंदा रिचार्ज प्लांस पर कॉम्प्लीमेन्ट्री जियो सिनेमा प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन प्लान ऑफर कर रही है।

वर्तमान में जियो चार मनोरंजन प्लांस ऑफर करता है जिन्हें JioTV Premium प्लांस के तौर पर भी जाना जाता है, जो जियो सिनेमा प्रीमियम समेत ढेर सारे OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मुफ़्त में ऑफर करते हैं। इन प्लांस के साथ रिचार्ज करने पर जियो एक कूपन ऑफर करेगा जिसे फ्री प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन के लिए जियो सिनेमा पर रिडीम किया जा सकता है। चलिए अब बात करते हैं इन प्लांस के बेनेफिट्स की…

यह भी पढ़ें: Flipkart पर इस दिन शुरू हो रही पैसे बचाने वाली धमाका सेल, इन फोन्स पर झमाझम बरसेंगे ऑफर्स

Jio Rs 148 Plan 

सबसे सस्ते प्लान की कीमत 148 रुपए है जो केवल एक डेटा प्लान है। यह प्लान 28 दिनों तक चलता है और 10GB 4G डेटा और JioCinema Premium, Sony LIV, Zee5, Sun NXT, Discovery+ और अन्य समेत 12 से अधिक OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है। यह प्लान उन लोगों के लिए बना है जिन्हें कम समय के लिए अतिरिक्त डेटा और पॉप्युलर OTT प्लेटफॉर्म्स की जरूरत पड़ती है।

Jio Rs 389 Plan

इसी तरह, जियो 389 रुपए में एक ऐसा प्लान भी ऑफर कर रहा है जो कॉलिंग और डेटा दोनों बेनेफिट्स के साथ आता है। यह प्लान हर रोज 2GB 4G डेटा के साथ 12 OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है जिनमें जियो सिनेमा प्रीमियम भी शामिल है। इसके अलावा इसमें 6GB अतिरिक्त 4G डेटा भी मिलता है और साथ ही यह प्लान अनलिमिटेड 5G नेटवर्क का एक्सेस भी देता है। यह रिचार्ज प्लान खास उन लोगों के लिए है जो कई सारे OTT प्लेटफॉर्म्स को सब्स्क्राइब करते हैं।

Jio Plans with 12+ OTT benefits
Jio Plans with 12+ OTT benefits

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 2a VS Nothing Phone 2a: लॉन्च हुआ Nothing का नया फोन, कैसे पुराने मॉडल को दे रहा टक्कर!

Jio Rs 1198 Plan 

तीसरे प्लान की कीमत 1198 रुपए है और इसकी वैलिडीटी 84 दिनों की है। पहले दो प्लांस में ऑफर किए गए 12 OTT सब्स्क्रिप्शंस के अलावा यह प्लान एक अतिरिक्त प्राइम वीडियो मोबाइल सब्स्क्रिप्शन और डिज्नी+ हॉटस्टार सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर करता है। इस प्लान के अतिरिक्त बेनेफिट्स में प्रतिदिन 2GB 4G डेटा, अनलिमिटेड 5G और अनलिमिटेड कॉलिंग शामिल है। 

Jio Rs 4498 Plan

आखिर में यहाँ एक सालाना प्लान भी मौजूद है जो 4498 में आता है और 14 OTT प्लेटफॉर्म्स के साथ अनलिमिटेड 5G और प्रतिदिन 2GB 4G डेटा का एक्सेस देता है। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान के साथ 78GB अतिरिक्त 4G डेटा भी पा सकते हैं। रिचार्ज करने के बाद यूजर्स पूरे साल के लिए इन बेनेफिट्स का आनंद ले सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo