Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने सस्ती कर दी अपनी ये सेवा, अब मिलेगी 50% के डिस्काउंट में

Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने सस्ती कर दी अपनी ये सेवा, अब मिलेगी 50% के डिस्काउंट में
HIGHLIGHTS

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपनी ओटीटी (ओवर-द-टॉप) सेवा सिनेमाप्लस प्लान की कीमत 50% की छूट के साथ सस्ती कर दी है।

राज्य संचालित टेलीकॉम ऑपरेटर ने अपने स्टार्टर सिनेमाप्लस प्लान की कीमत 99 रुपये प्रति माह से घटाकर सिर्फ 49 रुपये कर दी है।

इस कदम के साथ ही कंपनी ने JioCinema के 49 रुपये के प्लान को टक्कर देने की भी तैयारी कर ली है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपनी ओटीटी (ओवर-द-टॉप) सेवा सिनेमाप्लस प्लान की कीमत 50% की छूट के साथ सस्ती कर दी है। राज्य संचालित टेलीकॉम ऑपरेटर ने अपने स्टार्टर सिनेमाप्लस प्लान की कीमत 99 रुपये प्रति माह से घटाकर सिर्फ 49 रुपये कर दी है। इस कदम के साथ ही कंपनी ने JioCinema के 49 रुपये के प्लान को टक्कर देने की भी तैयारी कर ली है। असल में आपको बता देते है कि अभी हाल ही में Jio ने JioCinema के लिए दो नए प्लान को पेश किया था, जो 49 रुपये और 89 रुपये की कीमत में आते हैं।

बीएसएनएल सिनेमाप्लस का स्टार्टर पैक हंगामा, लायंसगेट, एपिक ऑन और शेमारूमी सहित कई ओटीटी प्लेटफार्मों तक पहुंच प्रदान करता है। 49 रुपये के प्लान के अलावा, BSNL की ओर से कुछ आने प्लांस भी पेश किए जाते हैं। ये प्लांस कुछ अधिक कीमत के साथ अधिक लाभ भी प्रदान करते हैं। आइए BSNL के इन तीनों ही प्लांस की बात करते हैं। आप यहाँ BSNL के BSNL CinemaPlus के सभी तीन प्लांस को देख सकते हैं, हमने सभी प्लान सके बारे में विस्तार से चर्चा की है।

बीएसएनएल सिनेमाप्लस प्लांस और सभी डिटेल्स

बीएसएनएल का 49 रुपये वाला प्लान टेलिकॉम कंपनियों द्वारा सिनेमाप्लस यूजर्स के लिए पेश किया जाने वाला स्टार्टर प्लान है। यह पैक लायंसगेट, शेमारूमी, हंगामा और एपिकॉन तक मुफ्त पहुंच प्रदान करता है। पहले इस प्लान की कीमत 99 रुपये थी, हालांकि अब इस प्लान की कीमत को आधा कर दिया गया है, इसका मतलब है कि आप इस प्लान को केवल और केवल 49 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। बीएसएनएल भारत फाइबर ग्राहक इन ओटीटी प्लान को खरीद सकते हैं।

बीएसएनएल सिनेमाप्लस 199 रुपये का प्लान

लिस्ट में में दूसरा प्लान एक ज्यादा लाभ देने वाला प्लान है, जिसकी कीमत 199 रुपये है। यह ZEE5, SonyLIV, YuppTV और Disney+ Hotstar सहित विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों तक पहुंच प्रदान करता है। इसका मतलब है कि BSNL का दूसरा CinemaPlus Plan कुछ महंगा प्लान है। हालांकि Jio की ओर से JioCinema के दूसरे प्लान को केवल 89 रुपये की कीमत में पेश किया गया है।

बीएसएनएल सिनेमाप्लस 249 रुपये का प्लान

बीएसएनएल सिमेनाप्लस में यह एक प्रीमियम पैक भी है, जिसकी कीमत 249 रुपये प्रति माह है। यह प्लान ZEE5, SonyLIV, YuppTV, Lionsgate, ShemarooMe, Hungama, और Disney+ Hotstar जैसे विभिन्न OTT ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है। इस प्लान में आपको पिछले प्लान के मुकाबले कुछ ज्यादा लाभ मिलते हैं।

गौरतलब है कि सिनेमाप्लस सेवा उपयोगकर्ताओं को एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले और जियोसिनेमा प्रीमियम जैसे एक ही लॉगिन के साथ कई प्लेटफार्मो के कॉन्टेन्ट तक पहुँच प्रदान करने वाली है। हालाँकि, JioCinema प्रीमियम प्लान वर्तमान में बेहद ही सस्ते में पेश किये जा रहे हैं।

इनमें से कुछ प्लेटफ़ॉर्म कॉन्टेन्ट तक अधिक व्यापक पहुंच भी प्रदान करते हैं। यदि आप HBO कंटेंट की तलाश में हैं, तो यह आपको JioCinema प्रीमियम प्लेटफॉर्म पर इसका एक्सेस मिल जाने वाला है।

बीएसएनएल भारत फाइबर ग्राहक बीएसएनएल सिनेमाप्लस की वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंद का प्लान खरीद सकते हैं और अपने पसंदीदा टीवी शो और फिल्में देखना शुरू कर सकते हैं। सदस्यता शुल्क ग्राहक के ब्रॉडबैंड बिल में जोड़ा जाएगा, इसका मतलब है कि इन प्लांस के लिए आपसे अलग से कोई पैसा नहीं लिया जाने वाला है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo