iQoo Quest Days Sale की हुई घोषणा, iQoo 7 Lengend, iQoo 7 और iQoo Z3 पर मिलेंगे बेस्ट डिस्काउंट

iQoo Quest Days Sale की हुई घोषणा, iQoo 7 Lengend, iQoo 7 और iQoo Z3 पर मिलेंगे बेस्ट डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

iQOO ने एक नए माइलस्टोन की घोषणा की है, जिसमें दावा किया गया है कि उसने अब तक इंटरनेशनल स्तर पर 25 मिलियन से अधिक स्मार्टफोन सेल किये हैं

उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, iQOO ने 13 जुलाई से 16 जुलाई तक iQOO क्वेस्ट डेज़ सेल की भी घोषणा की है, जिसके तहत कंपनी अपने स्मार्टफोन के खरीदारों को बड़ी छूट देने वाली है

सेल उन लोगों को छूट, एक्सचेंज बोनस और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन प्रदान करेगी जो iQOO 7 सीरीज या iQOO Z3 स्मार्टफोन खरीदते हैं

iQOO ने एक नए माइलस्टोन की घोषणा की है, जिसमें दावा किया गया है कि उसने अब तक इंटरनेशनल स्तर पर 25 मिलियन से अधिक स्मार्टफोन सेल किये हैं। उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, iQOO ने 13 जुलाई से 16 जुलाई तक iQOO क्वेस्ट डेज़ सेल की भी घोषणा की है, जिसके तहत कंपनी अपने स्मार्टफोन के खरीदारों को बड़ी छूट देने वाली है।

सेल उन लोगों को छूट, एक्सचेंज बोनस और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन प्रदान करेगी जो iQOO 7 सीरीज या iQOO Z3 स्मार्टफोन खरीदते हैं। इसका मतलब है कि डील्स iQOO 7, iQOO 7 लीजेंड के साथ-साथ iQOO Z3 स्मार्टफोन पर भी लागू होंगी।

स्मार्टफोन की कीमतों पर छूट 500 रुपये से 2000 रुपये तक होगी। सेल के दौरान iQOO Z3 500 रुपये की कीमत में कटौती पर उपलब्ध होगा। iQOO 7 की कीमत में 1000 रुपये की कटौती के साथ सेल पर मिलने वाला है, जबकि iQOO 7 लीजेंड की कीमत पर 2,000 रुपये की छूट के साथ बेस्ट ऑफर्स मिलने वाले हैं।

सभी ग्राहक अमेज़न कूपन के उपयोग के माध्यम से कम कीमतों का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही सेल के दौरान तीनों स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। कंपनी तीनों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी दे रही है। हालांकि, ईएमआई की अवधि तीनों फोंस के लिए अलग-अलग है।

जबकि iQOO Z3 छह महीने के साथ आएगा, नो-कॉस्ट EMI विकल्प देने वाला है, इसके अलावा iQOO 7 और iQOO 7 लीजेंड क्रमशः 9 महीने और 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ उपलब्ध होंगे। सेल के दौरान ऑफर पर कोई बैंक डील नहीं है। 

जो भी लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए बता देते है iQOO 7 और iQOO 7 लीजेंड भारत में iQOO की प्रमुख सीरीज के तौर पर देखे जाते हैं। कंपनी ने स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 सीरीज़ के प्रोसेसर से लैस किया है, क्योंकि बाद वाला टॉप-ऑफ़-द-लाइन स्नैपड्रैगन 888 SoC का उपयोग करता है।

iQOO Z3 डेटा एक फुली लोडेड परफॉरमेंस

iQOO Z3 में क्वालकॉम 768G प्रोसेसर, 7nm निर्माण प्रक्रिया और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्राइम कोर की मुख्य फ्रीक्वेंसी को 765Gकी तुलना में 2.4Ghz से 2.8Ghz में अपग्रेड किया गया है, सीपीयू और जीपीयू के प्रदर्शन में 765G की तुलना में 450000+ के एंटुटु स्कोर के साथ 15% की वृद्धि हुई है। उपभोक्ता विभिन्न सामान्य उपयोग परिदृश्यों में इसका अनुभव कर सकते हैं, जिसमें इमर्सिव मोबाइल गेमिंग, सुस्पष्ट ग्राफिक्स, बढ़िया मल्टी-मीडिया एनिमेशन और बेहतरीन फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी फुटेज शामिल हैं। इस शानदार मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ, iQOO Z3 5G पावर का उपयोग कर एक रोमांचक और विविध उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान कर सकता है।

iQOO Z3 में 4,400mAh (TYP) बैटरी है, जो पूरे दिन के उपयोग के लिए 55W फ्लैशचार्ज तकनीक1 के साथ संयुक्त है। समकालीन स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की व्यस्त जीवन शैली अनुरूप, डिवाइस केवल 19 मिनट* में 50% तक चार्ज कर सकता है और उपयोगकर्ता अपने डिवाइस को केवल 50 मिनट*2  में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। अपने संबंधित मूल्य सीमा में परफॉरमेंस पायनियर होने के नाते, iQOO Z3 में बिजली सी तेज यूजर इनपुट रेक्टिविटी के लिए 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ अल्ट्रा-रेस्पॉन्सिव स्क्रीन है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, डीसीआई-पी3 वाइड कलर गैमट और HDR 10 तकनीक भी शामिल है जो न्यूनतम ग्राफिक्स ब्लर के साथ आकर्षक रंगीन और शार्प विसुअल डिस्प्ले में परिणत है।

एक्सटेंडेड रैम – iQOO Z3 में हमने "एक्सटेंडेड रैम" की तकनीक का उपयोग किया है जो अतिरिक्त रैम के रूप में उपयोग करने के लिए मेमोरी के एक हिस्से का विस्तार कर सकती है। सीधे शब्दों में कहें तो, संकलित 3GB* रैम के साथ, 8GB रैम का प्रदर्शन 11GB रैम के बराबर है। मल्टी-एप्लिकेशन परिदृश्यों में उपयोगकर्ता अनुभव में बहुत सुधार हुआ है क्योंकि एक्सटेंडेड रैम ने तेज़ स्टार्ट स्पीड के लिए एप की हॉट स्टार्ट रेट उन्नत किया है।

इसके अतिरिक्त, iQOO Z3 में LPDDR 4X रैम टाइप है और इसमें UFS 2.2 फ्लैश मेमोरी का उपयोग किया गया है जो बड़ी फाइल स्टोरेज, तेज अनुक्रमिक लिखने की गति और तेज पढ़ने या लिखने की गति की अनुमति देता है। ये सभी सुविधाएँ सुनिश्चित करती हैं कि iQOO Z3 हमेशा अपनी सबसे अनर्गल और इष्टतम स्थिति में चलता रहेगा जब उपयोगकर्ता एक रोमांचक ई-स्पोर्ट्स बैटल के मध्य हों।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo