Infinix Hot 10 Lite स्मार्टफोन 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत…

Infinix Hot 10 Lite स्मार्टफोन 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत…
HIGHLIGHTS

Infinix Hot 10 Lite में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में फोन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है

साथ ही फोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है

Infinix Hot 10 Lite को अफ्रीका के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इसके अलावा इसके लाइट मॉडल को ग्लोबली भी लॉन्च कर दिया गया है। हालाँकि अगर हम स्टैण्डर्ड मॉडल की बात करें तो इस मोबाइल फोन को अभी हाल ही में पाकिस्तान के बाजार में लॉन्च किया गया था। Infinix Hot 10 Lite में आपको मीडियाटेक की ओर से Helio A20 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, फोन में आपको सिक्यूरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

Infinix Hot 10 Lite की कीमत 

कंपनी की वेबसाइट पर अगर नजर डालें तो आपको बता देते है कि यहाँ इस इसकी कीमत सामने आई है। इस मोबाइल फोन को यानी Infinix Hot 10 Lite को मात्र एक ही वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। हालाँकि आप इसे अलग अलग चार रंगों में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को आप ब्लैक, पर्पल और दो फोंस को ब्लू वैरिएंट में ले सकते हैं। कंपनी के अनुसार Infinix Hot 10 Lite को NGn45,400 यानी लगभग Rs 8,700 की कीमत में नाइजीरिया में और GHS 599 यानी लगभग Rs 7,600 की कीमत में घाना में लिया जा सकता है। 

Infinix Hot 10 Lite के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

इस मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 10 Go Edition के साथ ड्यूल सिम सपोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 6.6-इंच की IPS डिस्प्ले मिल रही है। Infinix Hot 10 Lite में आपको मीडियाटेक Helio A20 प्रोसेसर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको 2GB की रैम के साथ 32GB की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोन में यानी Infinix Hot 10 Lite में फोटोग्राफी के लिए एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी और 2 अन्य कैमरा QVGA के तौर पर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo