डुअल 4G सपोर्ट के साथ 7,499 रूपये की कीमत में iVoomi i2 हुआ लॉन्च

डुअल 4G सपोर्ट के साथ 7,499 रूपये की कीमत में iVoomi i2 हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

iVoomi i2 की कीमत 7,499 रूपये है और आज से यह डिवाइस खासतौर से फ्लिप्कार्ट पर उपलब्ध है।

iVoomi ने पिछले साल भारतीय बाज़ार में iVoomi i1 के साथ पहल की थी और अब कंपनी ने इस डिवाइस की जगह लेने के लिए नया डिवाइस iVoomi i2 लॉन्च कर दिया है। iVoomi i2 को 7,499 रूपये की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह आज से खासतौर से ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिप्कार्ट पर उपलब्ध है। इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इस कीमत में डुअल 4G और VoLTE सपोर्ट है। iVoomi के इस डिवाइस में मीडियाटेक MT6739 चिपसेट मौजूद है और यह डिवाइस 18:9 की डिस्प्ले, 4000mAh बैटरी और डुअल रियर कैमरा से लैस है तथा एक अच्छा लुक भी देता है।

स्पेसिफिकेशंस

iVoomi ने इस स्मार्टफोन का केवल एक वेरिएंट लॉन्च किया है और इसमें 5.45 इंच की HD+ डिस्प्ले मौजूद है जिसका रेज़ोल्यूशन 720 x 1440 पिक्सल है। iVoomi i2 मीडियाटेक MTK6739 SoC द्वारा संचालित है जो कि एक क्वैड-कोर चिपसेट है और इसके चरों कोर्स 1.5GHz पर क्लोक्ड है।

डिवाइस में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में हाइब्रिड कार्ड स्लॉट मौजूद है, इसलिए आप एक स्लॉट में या तो सिम कार्ड उपयोग कर सकते हैं या माइक्रो एसडी कार्ड उपयोग कर सकते हैं।

कैमरा

ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस के बैक पर 13MP और 2MP का डुअल कैमरा मौजूद है और कैमरा ऐप बोकेह मॉड, वाइड-एंगल मॉड, HDR पनोरमा मॉड ऑफर करता है। सेल्फी कि लिए डिवाइस में 8MP का कैमरा मौजूद है। रियर कैमरा सॉफ्ट LED फ़्लैश के साथ आता है जबकि फ्रंट कैमरा में ऐसी कोई LED फ़्लैश मौजूद नहीं है।

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए यह डिवाइस दोनों सिम कार्ड्स में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS और एक माइक्रो USB पोर्ट ऑफर करता है। इस स्मार्टफोन की अन्य खास बात यह है कि इसे एंड्राइड 8.1 ओरियो के साथ पेश किया गया है और यह डेडिकेटेड फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। डिवाइस में 4000mAh की बैटरी मौजूद है और यह स्मार्टफोन USB OTG सपोर्ट के साथ आता है।

कीमत और उपलब्धता

iVoomi i2 की कीमत 7,499 रूपये है और आज से यह डिवाइस खासतौर से फ्लिप्कार्ट पर उपलब्ध है। आप इस डिवाइस को इंडिगो ब्लू और ओलिव ब्लैक कलर के विकल्प में खरीद सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo