Mirzapur 3 OTT Release: IPL 2024 के बाद तहलका मचाएंगे गुड्डू भैया और बबलू भैया? देखें क्या कहती हैं खबरें

Mirzapur 3 OTT Release: IPL 2024 के बाद तहलका मचाएंगे गुड्डू भैया और बबलू भैया? देखें क्या कहती हैं खबरें
HIGHLIGHTS

अमेज़न प्राइम वीडियो मिर्ज़ापुर 3 के रिलीज के बारे में संकेत देकर फैन्स के बीच उत्साह बढ़ा रहा है।

इंटरनेट पर फैल रही अफवाहें यह सुझाव देती हैं कि इसे IPL 2024 खत्म होने के बाद रिलीज किया जा सकता है।

अभी कलाकारों को तैयार किया जा रहा है जिससे यह सुझाव मिलता है कि प्रोडक्शन आगे बढ़ रहा है।

बहुत बड़े पैमाने पर पसंद की जाने वाली भारतीय क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘Mirzapur’ जो Amazon Prime Video पर उपलब्ध है, इसने अपनी दिलचस्प कहानी और पंकज त्रिपाठी, अली फ़ज़ल और विक्रांत मैसी जैसे कलाकारों के बेहतरीन प्रदर्शनों के साथ लोगों के दिलों को जीता है। इसके पहले दो सीज़न सफल होने के बाद अब इसकी तीसरी किश्त को लेकर खबरें आ रही हैं। लेटेस्ट अपडेट से यह सुझाव मिला है कि फैन्स ‘Mirzapur 3’ को संभावित तौर पर IPL 2024 खत्म होने के बाद स्ट्रीम कर सकेंगे।

Mirzapur 3 OTT Release

अमेज़न प्राइम वीडियो मिर्ज़ापुर 3 के रिलीज के बारे में संकेत देकर फैन्स के बीच उत्साह को बढ़ा रहा है, हालांकि, अपकमिंग सीज़न के बारे में इसने अब तक कोई आधिकारिक रिलीज डेट तय नहीं की है। जबकि यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अपने दर्शकों को स्निपेट्स और प्रमोशनल कॉन्टेन्ट के साथ टीज़ कर रहा है, लेकिन इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हुई है कि असल में मिर्ज़ापुर का तीसरा सीज़न कब देखने के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: दो मंजिल से गिरकर भी न टूटने वाला फोन मिल रहा बेहद सस्ता Great Summer Sale में मच गई लूट

इसी बीच, इंटरनेट पर फैल रही अफवाहें बेसब्रे दर्शकों के बीच उम्मीद और उत्साह को बढ़ाते हुए यह सुझाव देती हैं कि इस सीरीज को IPL 2024 खत्म होने के बाद रिलीज किया जा सकता है। फैन्स को हम यही सलाह देंगे कि इसकी प्रीमियर डेट को लेकर किसी भी आधिकारिक घोषण के लिए डिजिट हिन्दी के साथ जुड़े रहें।

About Mirzapur

मिर्ज़ापुर का प्रीमियर 16 नवंबर, 2018 को हुआ था और इसने जल्द ही दर्शकों से पॉज़िटिव रिस्पॉन्स हासिल कर लिया था। हालांकि, अधिकतम दर्शकों के रिव्यूज़ सकारात्मक थे, तो वहीं कुछ आलोचनात्मक राय भी सामने आईं। कलाकारों का अभिनय, और खासतौर से पंकज त्रिपाठी का प्रदर्शन शो के आकर्षण में बेहद पसंद किया और सराहा गया था। इस तरह मिर्ज़ापुर लोकप्रियता के मामले में ‘Sacred Games’ से ठीक एक कदम पीछे की रैंक प्राप्त करते हुए भारत की सबसे अधिक देखी जाने वाले वेब सीरीज में से एक बनी। 

इसके बाद लंबे इंतज़ार के बाद 23 अक्तूबर, 2020 को इसका दूसरा सीज़न रिलीज किया गया। आगे बढ़ते हुए इसके तीसरे सीज़न के लिए भी उम्मीदें बढ़ रही हैं जो 2024 में यानि इसी साल आने की संभावना है। अभी कलाकारों को तैयार किया जा रहा है जिससे यह सुझाव मिलता है कि प्रोडक्शन आगे बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें: BSNL Vs Jio: वैलिडीटी एक जैसी लेकिन कीमत में इतना बड़ा अंतर! आप किस प्लान को चुनेंगे?

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo