भीषण गर्मी में आपके को कमरे को करते हैं शिमला सा ठंडा, Amazon पर बेहद सस्ते में मिल रहे महंगे वाले AC

भीषण गर्मी में आपके को कमरे को करते हैं शिमला सा ठंडा, Amazon पर बेहद सस्ते में मिल रहे महंगे वाले AC
HIGHLIGHTS

Amazon Great Summer Sale 2024 आज 2 मई दोपहर 12 बजे से सभी ग्राहकों के लिए शुरू हो गई है।

आज हमको अमेज़न इंडिया पर कूलिंग सिस्टम्स पर उपलब्ध लिमिटेड-टाइम ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

यहाँ ग्राहकों को 3 स्टार इनवर्टर स्प्टलि ACs पर 57% तक की सीधी छूट मिल सकती है।

Amazon Summer Sale 2024 आज 2 मई दोपहर 12 बजे से सभी ग्राहकों के लिए शुरू हो गई है और आप इस मौके का फायदा उठाते हुए बाजार में बेस्ट एयर-कंडीशनर यूनिट्स को एक्सक्लूसिव ऑफर्स के साथ घर ले जा सकते हैं। इस सेल में ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट के अलावा नो-कोस्ट EMI ऑप्शंस और ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वनकार्ड जैसे चुनिंदा बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स और EMI पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा यहाँ भारी एक्सचेंज ऑफर्स भी उपलब्ध हैं।

वैसे तो यहाँ फैशन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स तक हर तरह प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स मिल रही हैं। लेकिन आज हमको अमेज़न इंडिया पर कूलिंग सिस्टम्स पर उपलब्ध लिमिटेड-टाइम ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं क्योंकि गर्मियाँ शुरू हो गई हैं भीषण गर्मी से बचने के लिए हर किसी को एक अच्छे AC की सबसे अधिक जरूरत होती है। तो चलिए डील्स तरफ आगे बढ़ते हैं!

Cruise 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Amazon Summer Sale 2024: Cruise 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Cruise के इस 1.5 Ton AC के साथ आप अपने कूलिंग अनुभव को अपग्रेड कर सकते हैं क्योंकि अभी यह Amazon Sale 2024 के दौरान डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है। वर्तमान में यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 41% डिस्काउंट के साथ केवल 28,290 रुपए में लिस्टेड है। यह इनोवेटिव AC 7-स्टेज एयर फ़िल्टरेशन सिस्टम से लैस है जो यह सुनिश्चित करता है कि जिस हवा में आप सांस ले रहे हैं वह शुद्ध और साफ हो। यहाँ से खरीदें!

Voltas 1.4 Ton 3 Star Inverter Split AC

दूसरे नंबर पर आता है Voltas का 3 स्टार AC जो अमेज़न डील में पूरे 57% डिस्काउंट के साथ 30,490 रुपए में यानि आधी से भी कम कीमत में मिल रहा है। यह AC ऐंटी-डस्ट, ऐंटी-कोरोसिव कोटिंग, LED डिस्प्ले, सेल्फ डाइग्नोसिस, स्लीप मोड, टर्बो और एडजस्टेबल कूलिंग के साथ आता है। 100% कॉपर से बना यह AC एफ़िशिएन्ट और विश्वसनीय परफॉर्मेंस देता है। यहाँ से खरीदें!

Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Amazon Summer Sale 2024: Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

इसके बाद आता है Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC जिस पर अमेज़न ग्रेट समर सेल के दौरान 37% की सीधी छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद AC की असली कीमत घटकर केवल 36,990 रुपए रह गई है। यह AC PM 2.5 फ़िल्टर, ट्रिपल डिस्प्ले, ड्यू क्लीन टेक्नोलॉजी और कई ऐसे फीचर्स ऑफर करता है जो आपको स्वच्छ और ताज़ी हवा देते हैं। इस प्रीमियम प्रोडक्ट के एलिगेंट व्हाइट फिनिश में 2023 Model MTKL50U मिलता है जो बेहतर कूलिंग एफ़िशिएन्सी और अधिक आराम के लिए अड्वान्स फीचर्स ऑफर करता है। यहाँ से खरीदें!

Godrej 2 Ton 3 Star, 5-In-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC

लिस्ट का अगला इनवर्टर स्प्लिट AC Godrej की ओर से है और इसे अमेज़न सेल 2024 में 33% की छूट के साथ 39,990 रुपए में ऑफर किया जा रहा है। यह AC 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग के साथ आपको आपकी जरूरतों के अनुसार कूलिंग क्षमता को एडजस्ट करने में सक्षम बनाता है। इसकी कॉपर कॉइल्स और आई-सेंस तकनीक पॉवरफुल और एनर्जी-एफ़िशिएन्ट कूलिंग परफॉर्मेंस देती है। यहाँ से खरीदें!

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

आखिर में बात करें Lloyd AC की तो यह आपको अभी 44% डिस्काउंट के साथ 32,990 रुपए में मिल जाएगा। यह 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्प्लिट AC आपके कूलिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए अड्वान्स फीचर्स से लैस है। इसका ऐंटी-वायरल + PM 2.5 फ़िल्टर हवा को शुद्ध करने में मदद करता है जिससे घर के अंदर का वातावरण अधिक स्वस्थ बनता है। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo