लेनोवो की नई पेशकश, 6.8-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया फैब (Phab) प्लस

लेनोवो की नई पेशकश, 6.8-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया फैब (Phab) प्लस
HIGHLIGHTS

लेनोवो ने चीन में अपना नया स्मार्टफ़ोन फैब प्लस लॉन्च किया है, बढ़िया कीमत के साथ शानदार फीचर्स से भी है लैस.

लेनोवो ने चीन में अपना नया स्मार्टफ़ोन फैब प्लस लॉन्च किया है. इसे लेनोवो फैब प्लस का नाम दिया गया है और इसकी कीमत CNY 2,599 (लगभग Rs. 27,100) तय की गई है. यह डिवाइस अभी चाइना मोबाइल, चाइना टेलीकॉम और चाइना यूनिकॉम टेलीकॉम पर उपलब्ध है, केवल चीन में.

स्मार्टफ़ोन आप मैटेलिक ग्रे, मिडनाइट ब्लू नीयन पिंक और एलिगेंट सिल्वर प्लैटिनम रंगों में आसानी से ले सकते हैं. अभी इसके भारत में लॉन्च को लेकर कंपनी की ओर से किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है. लेज़र ऑटो-फोकस टेस्ट: एलजी G4 vs OnePlus 2 vs आसुस जेनफ़ोन 2 लेज़र, जानिये कौन सा स्मार्टफ़ोन निकला आगे.

स्मार्टफ़ोन को सबसे पहले Gadgetblaze पर देखा गया था, स्मार्टफ़ोन में 6.8-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 1080×1920 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. साथ ही यह आपको 326ppi पिक्सेल डेंसिटी ऑफर कर रहा है. जो इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी ख़ास बात कही जा सकती है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 64-बिट ओक्टा-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर के साथ 2GB की रैम भी दी गई है. इसके साथ ही इसमें आने वाले डॉल्बी अट्मोस सराउंड साउंड के द्वारा यह बढ़िया ऑडियो प्रदान करता है. भविष्य में लॉन्च होने वाले कुछ स्मार्टफोंस के बारे में यहाँ जानिए.

डिवाइस एंड्राइड लोलीपॉप के साथ वाइब यूआई पर चलता है. साथ ही फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल-LED फ़्लैश के साथ, और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है. और इसमें आपको 32GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड भी कर सकते हैं. Rs. 7,000 की कीमत में आते हैं ये शानदार स्मार्टफोंस.

अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो, लेनोवो फैब प्लस में 4G, 3G, GPS/A-GPS, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी भी दिया गया है. साथ ही या 3500mAh क्षमता की बड़ी बैटरी से भी लैस है. और कंपनी अपनी इस बैटरी को लेकर कहती हैं कि यह 24 घंटे का टॉकटाइम और 350 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देती है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo