जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली हैं Amazfit GTR 4 और GTS 4 स्मार्टवॉच, देखें कैसा होगा डिजाइन

जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली हैं Amazfit GTR 4 और GTS 4 स्मार्टवॉच, देखें कैसा होगा डिजाइन
HIGHLIGHTS

ज़ेप हेल्थ (एनवाईएसई: ज़ेडईपीपी) के एक प्रमुख वैश्विक स्मार्ट वियरेबल्स ब्रांड, अमेज़फिट ने विश्व स्तर पर जीटीआर 4 और जीटीएस 4 का अनावरण किया और जल्द ही भारत में आ रहा है।

वे ज़ेप ओएस द्वारा संचालित एक आकर्षक और स्टाइलिश डिज़ाइन में अत्याधुनिक स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं का एक सूट पैक करते हैं।

ज़ेप हेल्थ (एनवाईएसई: ज़ेडईपीपी) के एक प्रमुख वैश्विक स्मार्ट वियरेबल्स ब्रांड, अमेज़फिट ने विश्व स्तर पर जीटीआर 4 और जीटीएस 4 का अनावरण किया और जल्द ही भारत में आ रहा है। वे ज़ेप ओएस द्वारा संचालित एक आकर्षक और स्टाइलिश डिज़ाइन में अत्याधुनिक स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं का एक सूट पैक करते हैं।

यह भी पढ़ें: मणिरत्नम की टीम ने 'पोन्नियिन सेल्वन' में प्रकाश राज, रहमान, जयचित्र के लुक किए जारी

Amazfit GTR 4 एक पतली और परिष्कृत संरचना और एक रेसिंग-शैली नेविगेशनल क्राउन के साथ एक कठिन शरीर की रूपरेखा को अपनाता है। क्लासिक राउंड लुक के साथ एक अल्ट्रा क्लियर और ब्राइट बड़े 1.43-इंच फुल-कलर AMOLED HD डिस्प्ले को स्पोर्ट करते हुए, GTR 4 में 475 mAh की बैटरी क्षमता है जो सामान्य उपयोग के साथ 14 दिनों तक चल सकती है।

Amazfit GTS 4 में एक नया परिष्कृत और एकीकृत आधुनिक डिजाइन और एक उत्कृष्ट रत्न-शैली का नेविगेशन क्राउन है जो पारंपरिक शिल्प कौशल और आधुनिकता के सुरुचिपूर्ण संयोजन को दर्शाता है। एक स्टाइलिश स्क्वायर डायल के साथ एक बड़े 1.75 ”एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ। 300 mAh की बैटरी में सामान्य उपयोग के लिए आपको 8 दिनों तक चार्ज रखने के लिए पर्याप्त शक्ति है।

यह भी पढ़ें: इन iPhone यूजर्स के लिए बढ़ गई है मुश्किल, जल्द बंद हो जाएगा WhatsApp

GTR 4 and GTS 4

जीटी 4 परिवार एक समृद्ध मिनी ऐप पारिस्थितिकी तंत्र और गेम के नए संस्करण और संगीत भंडारण और ब्लूटूथ फोन कॉल के साथ एक फोन-मुक्त अनुभव और अतिरिक्त स्मार्ट सुविधाओं की एक बड़ी मात्रा के साथ अमेजफिट के इमर्सिव ज़ेप ओएस 2.0 को जीवन में एकीकृत करता है। आप अपनी शैली, थीम और मूड और इंटरेक्टिव वॉच डायल से मेल खाने के लिए वॉच फेस थीम की एक विस्तृत श्रृंखला से चुन सकते हैं जो मजेदार मिनी-गेम पेश करते हैं।

Amazfit GTR 4 और GTS 4 आगामी Zepp ऐप फर्मवेयर अपडेट संस्करण 7.1.0 के बाद, Zepp ऐप के माध्यम से एडिडास रनिंग ऐप में वर्कआउट डेटा को सिंक करने का समर्थन करेंगे – और अधिक Amazfit डिवाइस बाद की तारीख में संगतता जोड़ने के साथ।

विशेष रूप से, Amazfit मानकीकृत पार्टनर API के माध्यम से उपयोगकर्ता डेटा को सिंक्रनाइज़ करेगा, और प्रदर्शन के लिए एडिडास रनिंग ऐप में उपयोगकर्ता की आवाजाही डेटा को सिंक्रनाइज़ करेगा। डेटा आयाम जिन्हें सिंक्रनाइज़ किया जा सकता है उनमें दूरी, अवधि, दर, गति, प्रारंभ/समाप्ति समय, आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये जबरदस्त स्मार्टफोंस, बेसब्री से है इस सीरीज का इंतज़ार

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo