इस हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये जबरदस्त स्मार्टफोंस, बेसब्री से है इस सीरीज का इंतज़ार

Aafreen Chaudhary द्वारा | पब्लिश किया गया 05 Sep 2022 10:51 IST
HIGHLIGHTS
  • Apple 7 सितंबर को लॉन्च करेगा अपनी iPhone 14 series

  • Motorola, POCO, और Redmi के नए फोंस भी इस हफ्ते होंगे लॉन्च

  • आज भारत में लॉन्च होगा Poco M5

इस हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये जबरदस्त स्मार्टफोंस, बेसब्री से है इस सीरीज का इंतज़ार
Motorola, POCO, और Redmi के नए फोंस भी इस हफ्ते होंगे लॉन्च

सितंबर शुरू हो गया है और कै स्मार्टफोंस इस महीने एंट्री लेने वाले हैं। इसी महीने बेसब्री से इंतज़ार किए जाने वाले iPhone 14 को भी लॉन्च किया जाएगा जो 7 सितंबर को फार आउट इवेंट में पेश किया जाएगा। यह इस महीने की सबसे बड़ी घोषणा होगी। इसके बाद Motorola, POCO, और Redmi भी नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Redmi A1 के स्पेक्स 6 सितंबर को लॉन्च से पहले लीक, देखें कैसे फीचर के साथ आएगा फोन

iPhone 14 सीरीज 

iPhone 14 series को 7 सितंबर को होने वाले ‘Far Out’ इवेंट में पेश किया जाएगा। लाइनअप में चार मॉडल iPhone 14, iPhone 14 Plus/Max, iPhone 14 Pro, और iPhone 14 Pro Max आएंगे। Apple पिछले कुछ रिलीज़ से चार्जिंग स्पीड बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। IPhone 11 मॉडल 18W चार्जिंग सपोर्ट करते हैं, जिसे iPhone 12 मॉडल के साथ बढ़ाकर 20W कर दिया गया था, और अब हम iPhone 14 मॉडल के लिए 30W चार्जिंग की उम्मीद कर रहे हैं।

iphone 14

POCO M5 और POCO M5s 

POCO M5 और POCO M5s को 6 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा जबकि भारत में डिवाइस को आज यानि 5 सितंबर को ही लॉन्च किया जाएगा। पोको M5 को 6.58-इंच की LCD स्क्रीन के साथ फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच से लैस कर सकता है। अंदर का सॉफ्टवेयर MIUI स्किन के साथ Android 12 हो सकता है। फोन के पीछे की तरफ, डिवाइस "चिक-लेदर-लाइक" फिनिश के साथ आ सकता है। आप इसे हरे, ग्रे और पीले रंगों में चुन सकते हैं।

poco m5

Redmi 11 Prime 5G और Redmi 11 Prime 4G 

Redmi 11 Prime 5G और Redmi 11 Prime 4G भारत में 6 सितंबर को Redmi 10 Prime के सक्सेसर के रूप में लॉन्च हो रहे हैं। पूर्व को Redmi Note 11E का रीब्रांड माना जा रहा है, जो चीन में शुरू हुआ था, जबकि बाद वाले को POCO M5 के समान होने का अनुमान है। फोन के स्पेसिफिकेशन एक जैसे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: फसलों को सेहतमंद और किसानों को खुशहाल बनाएगा ड्रोन

redmi 11 prime 5g

Moto Edge 30 Ultra और Edge 30 Fusion

Moto India ने 8 सितंबर को एक इवेंट निर्धारित किया है, जहां वह Moto Edge 30 Ultra और Edge 30 Fusion को लॉन्च करेगा। कहा जाता है कि ये Moto X30 Pro और Moto S30 Pro के रीब्रांड वर्जन हैं, जिन्होंने पिछले महीने चीन में डेब्यू किया था। Moto Edge 30 Ultra भारत में पहला ऐसा फोन होगा जो पीछे की तरफ 200MP कैमरा सेंसर के साथ आएगा और स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिप द्वारा संचालित होगा। 

Moto Edge 30 Ultra

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Aafreen Chaudhary
Aafreen Chaudhary

Email Email Aafreen Chaudhary

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Enjoying writing since 2017... Read More

WEB TITLE

iPhone 14 series se motorola poco aur redmi ke ye android phones honge is hafte launch

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें