Redmi A1 के स्पेक्स 6 सितंबर को लॉन्च से पहले लीक, देखें कैसे फीचर के साथ आएगा फोन

Redmi A1 के स्पेक्स 6 सितंबर को लॉन्च से पहले लीक, देखें कैसे फीचर के साथ आएगा फोन
HIGHLIGHTS

Redmi A1 का लॉन्च भारत में 6 सितंबर को होने वाला है।

अभी हाल ही में सामने आए एक लीक में इस फोन यानि Redmi A1 का डिजाइन और स्पेक्स सामने आए हैं।

Redmi A1 संरतफोन में आपको एंड्रॉयड का अनोखा एक्सपीरियंस मिलने वाला है, इसके अलावा इस फोन में आपको MediaTek Helio A22 प्रोसेसर भी मिलने वाला है, साथ ही आपको इस फोन में एक 6.52-इंच की HD+ डिस्प्ले के अलावा काफी कुछ मिलने वाला है।

यह समय तकनीकी युग का समय है। आजकल बहुत से स्मार्टफोन्स के साथ ही कई गैजेट भी जल्दी जल्दी लॉन्च हो रहे हैं। अब समय है कि हम स्मार्टफोन सहित कई तकनीकी डिवाइसेस के लॉन्च के लॉन्च के गवाह बनने जा रहे हैं। Redmi, 6 सितंबर को भारत में Redmi A1 नाम के अपने बजट स्मार्टफोन को पेश करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले ही इस फोन के बारे में काफी कुछ सामने आ चुका है। इंटरनेट पर इस फोन के स्पेक्स इसके लॉन्च से पहले ही सामने आ चुके हैं। आइए जानते है कि आखिर कैसे स्पेक्स के साथ इस फोन को लॉन्च किया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट

Redmi A1

Redmi A1 के स्पेक्स और डिजाइन रेन्डर सामने आए

फोन के फ्रन्ट पर आपको एक 6.52-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको HD+ रेजोल्यूशन वाली 60Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मिल रही है। इतना ही नहीं इस फोन में आपको एक ड्यूड्रॉप नॉच भी मिलने वाला है, जिसमें आपको एक 5MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलेगा। फोन में आपको बैक पर एक 8MP का मेन कैमरा भी मिलने वाला है, हालांकि अन्य कैमरा के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

इस फोन को आप की कलर ऑप्शन में भी खरीद पाएंगे। जैसे आप इसे ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है, जो 10W के चार्जर की सपोर्ट के साथ आएगी। इस फोन में आपको प्रोसेसर MediaTek Helio A22 मिलने वाला है, इतना ही नहीं, इस फोन में आपको 2GB की LPDDR4x रैम मिलने वाली है, साथ ही आपको 32GB की eMMC 5.1 स्टॉरिज भी फोन में मिलेगी। हालांकि स्टॉरिज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

फोन में आपको एक 3.5mm का जैक मिलने वाला है, फोन में आपको डुअल सिम सपोर्ट भी मिलेगा। इतना ही नहीं, फोन में ब्लूटूथ 5.0 और सिंगल-बैंड वाई-फ़ाई और FM Radio भी मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo