सैमसंग गियर फिट 2 और गियर आइकॉनX पेश

सैमसंग गियर फिट 2 और गियर आइकॉनX पेश
HIGHLIGHTS

गियर फिट 2 एक फिटनेस बैंड है, जबकि गियर आइकॉनX वायरलेस इयरबड्स हैं, दोनों ही स्टैंड-अलोन म्यूजिक प्लेयर्स की तरह काम कर सकते हैं.

सैमसंग ने अपने दो वेयरेबल फिटनेस डिवाइसेस गियर फिट 2 और गियर आइकॉनX को पेश किया है. गियर फिट 2 एक फिटनेस बैंड है और यह गियर फिट की जगह लेगा, जिसे साल 2014 में पेश किया गया था. वहीँ अगर गियर आइकॉनX के बारे में बात करें तो यह एक वायरलेस इयरबड्स है, जो कि फिटनेस डेट भी ट्रैक करता है. यह दोनों डिवाइसेस सिर्फ एंड्राइड से ही कम्पेटिबल हैं और यह एंड्राइड किटकैट v4.4 पर आधारित है. गियर फिट 2 फिटनेस बैंड 10 जून से उपलब्ध होगी और इसकी कीमत $179.99 (लगभग Rs. 12,100) है, वहीँ गियर आइकॉनX Q3 2016 से उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

सैमसंग गियर फिट 2 में 1.5-इंच की कर्वेड सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है, इसका रेजोल्यूशन 216 x 432 पिक्सल है. यह 1.5GHz ड्यूल-कोर प्रोसेसर और 512MB रैम से लैस है. यह डिवाइस 4GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश की गई है. इसमें 200mAh की बैटरी भी दी गई है. इसमें GPS, हार्ट रेट मॉनिटर, बैरोमीटर जैसे सेंसर मौजूद हैं. यह डिवाइस सैमसंग के Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है. यह दो साइज़ में मिलेगी. 

सैमसंग गियर आइकॉनX इयरबड्स कान में लगाते ही एक्टिवेट हो जाते हैं और इसे आवाज से गाइड किया जा सकता है. यह एक म्यूजिक प्लेयर भी है और इसमें 4GB की स्टोरेज मौजूद है. यूजर म्यूजिक को कंट्रोल भी कर सकता है. दोनों इयरबड 47mAh की बैटरी से लैस हैं और इनके साथ एक चार्जिंग केस भी मिलता है, जिससे इस डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 6 स्मार्टफ़ोन अगस्त के पहले हफ्ते में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: अल्काटेल X1 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, 5-इंच HD AMOLED डिस्प्ले से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo