Realme Smart Band launched: जानें, दाम, स्पेक्स और सेल डिटेल्स

Realme Smart Band launched: जानें, दाम, स्पेक्स और सेल डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Rs 1,499 है दाम

realme.com पर सेल में उपलब्ध

Realme ने आज भारत में अपनी रियलमी 6 सीरीज़ के साथ Smart Band भी लॉन्च कर दिया है जो आज दोपहर 2 बजे से ही सेल में उपलब्ध है। कम्पनी ने स्मार्टफोंस को अभी सेल में उपलब्ध नहीं किया है और आपको बता दें कि अभी Realme Band को केवल realme.com पर ही सेल किया जा रहा है लेकिन जल्द ही डिवाइस Amazon और ऑफलाइन मार्किट में भी उपलब्ध हो जाएगा। डिवाइस का दाम Rs 1,499 रखा गया है।

Realme Band को 2.4cm की बड़ी कलर डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है जो 65000 से अधिक कलर्स सपोर्ट करती है। बैंड में 5 स्टाइलिश डायल फेस को जोड़ा गया है।

इसके अलावा, स्मार्ट बैंड में 9 स्पोर्ट मोड्स मिल रहे हैं जिसमें योगा, रनिंग, वॉल्किं, फिटनेस, क्रिकेट, हाईकिंग, स्पिनिंग, क्लाइम्बिंग और बाइक शामिल है। डिवाइस में रियल टाइम हार्ट मॉनिटर, स्लीप क्वालिटी को भी शामिल किया गया है।

आपको बता दें कि रियलमी के इस बैंड में कई सोशल मीडिया ऐप्स का इंटीग्रेशन भी मिल रहा है जिसमें फेसबुक, व्हाट्सऐप और ट्विटर आदि शामिल हैं और डिवाइस में स्मार्ट नोटिफिकेशंस फीचर मिलता है।

इस बैंड को युनीक बनाने के लिए कम्पनी ने USB डायरेक्ट चार्ज सिस्टम को पेश किया है जिसकी बदौलत आपको अलग से चार्जर कैरी करने की आवश्यकता नहीं होने वाली है। इसके अलावा डिवाइस को वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट बनाने के लिए IP68 सर्टिफिकेशन दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo