Huawei Watch GT कल भारत में हो रही है लॉन्च, इस महीने वॉच के दो और मॉडल हो सकते हैं लॉन्च

Huawei Watch GT कल भारत में हो रही है लॉन्च, इस महीने वॉच के दो और मॉडल हो सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huawei 12 मार्च को अपनी Watch GT स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च करेगी और इस महीने के आखिर तक Huawei P30 Pro के साथ स्मार्टवॉच के दो अन्य वैरिएंट्स को भी पेश किया जा सकता है।

ख़ास बातें

  • Huawei Watch GT भारत में 12 मार्च को होगी लॉन्च
  • यह वॉच कम्पनी के LightOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है
  • कम्पनी इस वॉच के दो और वैरिएंट्स कर सकती है पेश 

 

Huawei कुछ समय से भारत में अपनी Watch GT के लॉन्च को टीज़ कर रहा है। कम्पनी ने पुष्टि की है कि इस वियरेबल डिवाइस को भारत में 12 फ़रवरी को लॉन्च किया जाएगा। यह नई वॉच कम्पनी के LightOS पर चलती है और इसे Huawei Mate 20 सीरीज़ के साथ पेश किया गया था। WinFuture के हवाले से यह ख़बर सामने आई है कि कम्पनी इस नए डिवाइस को भारत में जल्द पेश करेगी और साथ ही डिवाइस के दो नए वैरिएंट्स को भी इसी महीने लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों वैरिएंट्स को Huawei P30 हैण्डसेट्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

WinFuture की रिपोर्ट के अनुसार, Huawei अपनी Watch GT के दो नए वैरिएंट्स Huawei Watch GT Active और Watch GT Elegant को भी लॉन्च करेगा। नीचे दी गई तस्वीरें डिवाइस के elegant मॉडल की डार्क ग्रीन और ऑरेंज कलर मॉडल की हैं। नए मॉडल्स में थोड़ा अलग डिज़ाइन दिया गया है। बटन्स को नर्ल्ड पैटर्न और अलग मेटल फिनिश में देखा जा सकता है। अलग बैंड्स की वजह से भी इन्हें पहचाना जा सकता है, अन्यथा यह पिछले पेश किए गए वर्जन से समान है। रिपोर्ट के अनुसार, यह नई वॉच 1.39-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आएंगी जैसा कि हमने पिछले वर्जन की वॉच में देखा था।

Huawei Watch GT की कीमत €199 (Rs 15,655 लगभग) रखी गई है और डिवाइस का सपोर्ट वर्जन €229 (Rs 18,016 लगभग) की क इम्त में आता है। भारत में इसे कम कीमत में लाने की उम्मीद है। नई Watch GT Active को वाइट और ब्लैक कलर के विकल्पों में लाया जा सकता है। Active की कीमत में €249 (19,500 लगभग) रखी जा सकती है जबकि इसका Elegant वैरिएंट €229 (Rs 18,016 लगभग) की कीमत में पेश किए जाने की उम्मीद है। अभी इन आगामी Huawei स्मार्टवॉच में और क्या नया फीचर मिलने वाला है, जानकारी सामने नहीं आई है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Poco F1 के लिए जारी हुआ MIUI 10.2.3.0 अपडेट

Vodafone अपने Rs 499 और उसके ऊपर आने वाले प्लान्स के साथ दे रहा है Zomato Free Subscription

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo